Yuvraj Singh Biopic | Hazel Keech का किरदार निभाने के लिए किया गया Fatima Sana Shaikh को अप्रोच

By रेनू तिवारी | Sep 12, 2024

जब से क्रिकेट सनसनी युवराज सिंह की प्रेरक यात्रा पर बायोपिक की घोषणा की गई है, जिसमें विलक्षण प्रतिभा से लेकर विश्व कप के नायक और फिर कैंसर से बचने तक का सफर शामिल है, तब से हर कोई इसके बारे में विस्तृत जानकारी जानने के लिए उत्सुक है। हालांकि, पुरुष प्रधान भूमिका के बारे में अनुमान लगाना अभी भी जारी है, लेकिन महिला प्रधान भूमिका के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि फातिमा सना शेख फिल्म में क्रिकेटर की प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour | दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती इंडिया टूर के टिकट फिर एक मिनट में बिक गए


फातिमा सना शेख को हेज़ल कीच की भूमिका के लिए संपर्क किया गया

इंडस्ट्री के एक स्वतंत्र स्रोत के अनुसार, "टीम युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए फातिमा सना शेख पर विचार कर रही है। हालांकि अभिनेत्री या निर्माताओं से इस बारे में बहुत कुछ नहीं सुना गया है, लेकिन संभावनाएँ प्रबल हैं कि वह फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं।" इसके अलावा, हमने फातिमा सना शेख को अपनी फिल्मों में वास्तविक जीवन के किरदारों को निभाते हुए देखा है, दंगल में गीता फोगट और सैम बहादुर में इंदिरा गांधी। अगर युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने के बारे में ये अटकलें सच हैं, तो यह वाकई एक दिलचस्प फिल्म होने वाली है।

 

इसे भी पढ़ें: Raid 2 Release Date | अजय देवगन और वाणी कपूर की फिल्म रेड 2 फरवरी 2025 में होगी रिलीज | Movie Poster


युवराज सिंह की बायोपिक लोगों का ध्यान खींच रही है

बॉलीवुड में भारतीय क्रिकेटरों के जीवन पर कई फिल्में बनी हैं। महेंद्र सिंह धोनी, अजहरुद्दीन, कपिल देव और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के जीवन को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया। कई फिल्में सफल रहीं, जबकि कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं। अब एक और स्टार क्रिकेटर पर बायोपिक बनने जा रही है, वह कोई और नहीं बल्कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह हैं, जो एक ओवर में 6 छक्के लगाने के लिए मशहूर हैं।


इस क्रिकेटर के संघर्ष, करियर और लव लाइफ को इस फिल्म में पिरोया जाएगा। इस प्रोजेक्ट को भारतीय मनोरंजन उद्योग के दो प्रमुख व्यक्ति भूषण कुमार और रवि भागचंदका द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म का नाम अभी घोषित नहीं किया गया है, लेकिन यह मैदान पर और मैदान के बाहर युवराज सिंह के उल्लेखनीय सफर का शानदार चित्रण होने का वादा करता है। अब जबकि हेज़ल कीच वाले किरदार के लिए फातिमा से संपर्क किया गया है तो यह देखना बाकी है कि युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी शानदार भूमिका कौन निभाएगा।


प्रमुख खबरें

Career Tips: पसंदीदा जॉब पाने के लिए बनाएं दमदार रिज्यूमे, सिलेक्शन होगा पक्का

Spring Roll Sheet: घर पर बनाएं मार्केट जैसा स्प्रिंग रोल शीट, उंगलियां चाट जाएंगे लोग

Khamenei on India Muslim: भारत को लेकर बोलना ईरान को पड़ गया भारी, दोस्त इजरायल ने कहा- जल्द ही आजादी मिलने वाली है

Jammu-Kashmir Elections: कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव की तैयारी पूरी, बुधवार को 24 सीटों पर डाले जाएंगे वोट