Raveena Tandon Looks: रवीना टंडन के इन एथनिक लुक से नहीं हटेगी आपकी नजर, इन लुक्स से लें आइडिया

By अनन्या मिश्रा | Apr 24, 2023

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवी टंडन अपने स्टाइल और खूबसूरती से कई एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। वह अपने हर अवतार में अलग जादू बिखेरती नजर आती हैं। बता दें कि रवीना 90 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने लाखों फैंस बनाएं हैं। जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

 

हालांकि बॉलीवुड डीवा दिन पर दिन ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। वहीं वह अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में आप भी रवीना के इन लुक्स को रीक्रिएट कर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: Fashion: गॉर्जियस लुक पाने के लिए पुरानी साड़ी से बनाएं खूबसूरत पोटली बैग, ऐसे करें लुक को कंप्लीट


प्रिंटेड परफेक्शन

यूं तो रवीना हर आउटफिट में कमाल की खूबसूरत लगती हैं। लेकिन क्या आपने उनके इस लुक पर नजर डाली। रवीना की यह एमरल्ड ग्रीन प्रिंटेड एथनिक ड्रेस में उन्हें ग्रेसफुल और एलीगेंट लुक दे रही है। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपने बालों को खुला छोड़ा है और कानों में इयरिंग्स पहनी हुई हैं।


पीले कलर का शरारा

इस तरह के ब्राइट कलर में रवीना बेहद अच्छी लग रही हैं। इस तरह के ब्राइट और हैप्पी कलर के आउटफिट इंस्टेंट्ली आपके लुक को अपलिफ्ट कर सकते हैं। इस लुक में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है। साथ ही मांग टीका और इयरिंग्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं।


रेड कलर का लहंगा

हर कलर की तरह एक्ट्रेस पर रेड कलर भी काफी जंचता है। आप भी किसी फंक्शन या तीज-त्योहार में रवीना के इस लुक से इंस्प्रेशन ले सकती हैं। यह ट्रेडिशनल होने के साथ ट्रेंडी भी है। जो आपको काफी अच्छा लुक देगा।


शिमरी गाउन

ब्लैक एंड सिल्वर गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। परफेक्ट मेकअप और इयरिंग्स से उन्होंने अपने लुक को क्लासी टच दिया है। 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान