Kanpur Crime । 4 महीने पहले लापता हुई महिला, अब जाकर पुलिस को मिला शव, जिम ट्रेनर प्रेमी गिरफ्तार

By एकता | Oct 27, 2024

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक मर्डर केस को सुलझा लिया है। पुलिस ने कानपुर के जिलाधिकारी के बंगले के पास से एक महिला का शव बरामद किया गया। यह शव चार महीने पहले लापता हुई एक महिला का है, जिसकी पहचान एकता के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, एकता की हत्या उसके जिम ट्रेनर प्रेमी ने की है। जिम ट्रेनर विमल सोनी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसने एकता की हत्या की और उसके शव को सरकारी अधिकारियों को आवंटित बंगलों वाले इलाके में दफनाया दिया था।

 

इसे भी पढ़ें: RJD में शामिल हुए Shahabuddin की पत्नी और बेटे, सिवान क्षेत्र में पार्टी का जनाधार बढ़ने की उम्मीद बढ़ी


महिला 24 जून को लापता हो गई थी। महिला के पति राहुल गुप्ता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें पुणे, आगरा और पंजाब भेजी गई हैं। शुरुआती जांच में पुष्टि हुई थी कि महिला की मौत हो चुकी है। पुलिस ने सबूतों के आधार पर कानपुर के रायपुरवा इलाके के निवासी सोनी को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को उस जगह के बारे में बताया जहां उसने महिला के शव को छुपाया था।

 

इसे भी पढ़ें: Stampede at Bandra Station । बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में नौ लोग घायल, विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार


पूछताछ के दौरान सोनी ने पुलिस को बताया कि वह एकता के साथ रिलेशनशिप में था। उसकी शादी होने से एकता खुश नहीं थी। डीसीपी (उत्तरी कानपुर) श्रवण कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि हत्या वाले दिन सोनी और एकता बातचीत करने के लिए कार में बैठ थे। इस दौरान दोनों की बहस हो गयी और सोनी ने एकता के गले पर मुक्का मार दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गयी। बाद में उसकी मौत हो गयी। बता दें, पुलिस के बाद इस दौरान का एक सीसीटीवी फुटेज हैं, जसिमें एकता और सोनी साथ में जिम से बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं। सिंह ने कहा कि उस व्यक्ति का पता लगाना मुश्किल था क्योंकि वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता था।


एक अन्य अधिकारी ने बताया कि यह मामला फिल्म दृश्यम से मिलता-जुलता है, जिससे प्रेरित होकर आरोपी ने हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने घटनास्थल के पास करीब आठ फीट गहरा गड्ढा खोदा और उसमें शव को दफनाया। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है।

प्रमुख खबरें

विधानसभा चुनाव को लेकर Jintur सीट पर बीजेपी ने वर्तमान विधायक Meghna पर एक बार फिर जताया भरोसा

Maharashtra Assembly Elections : बीजेपी के कब्जे वाली Hingoli सीट पर उद्धव गुट कब्जा करने की तैयारी में जुटा

बीजेपी ने Mukhed विधानसभा के लिए Tushar Rathod पर एक बार फिर जताया भरोसा, लगातार दो बार कर चुके हैं जीत दर्ज

केंद्र बम की झूठी धमकी देने वालों की हवाई यात्रा पर रोक लगाने पर उठा रहा कदम : उड्डयन मंत्री Naidu