दिल्ली में महिला का शव मिला, साथी पर मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 14, 2024

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में रविवार को 30 वर्षीय एक महिला का शव बरामद किया गया, जिसके शरीर पर चाकू से वार किए जाने के घाव हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि महिला के साथी तौफिक उर्फ ​​सोनू के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला पर चाकू से हमला किए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को खून से लथपथ पाया।

अधिकारी के अनुसार, महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसे और उसके भाई को अपराह्न करीब तीन बजे उनकी मां घर की पहली मंजिल पर बेहोश हालत में और खून से लथपथ मिली।

अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को बुलाया गया और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। अधिकारी के अनुसार, महिला की बेटी ने संदेह जताया है कि इस हत्या में उसकी मां के साथी तौफीक का हाथ है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने तौफीक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, तौफीक आपराधिक पृष्ठभूमि का है और हत्या, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी के मामलों में वांछित है। वह जमानत पर जेल से बाहर है।’’ पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं।

प्रमुख खबरें

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya

Sitharaman ने मैक्सिकों की कंपनियों को स्टार्टअप,शैक्षणिक संस्थानों के साथ सहयोग के लिए किया आमंत्रित

Bahraich Violence: सभी 6 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोर्ट में हुई थी पेशी