समझदार को इशारा काफी है! शरद पवार से नाराज किस दिग्गज नेता का देवेंद्र फडणवीस ने किया जिक्र

By अभिनय आकाश | Apr 06, 2024

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने खुलासा किया है कि एनसीपी शरद पवार पार्टी के नेता जयंत पाटिल नाराज हैं। जयंत पाटिल अब अप्रासंगिक हो गये हैं। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि जयंत पाटिल इतने परेशान हैं कि उनकी पार्टी में उन्हें कोई नहीं पूछ रहा है, इसलिए वह अब इस तरह की बातें कर रहे हैं। एक सांकेतिक बयान देवेन्द्र फडणवीस ने दिया है। इतना बड़ा चुनाव हो रहा है, कहां दिख रहे हैं जयंत पाटिल? शरद पवार, सुप्रिया सुले और रोहित पवार नजर आ रहे हैं। कहां हैं जयंत पाटिल? समझदार को इशारा काफी है।

इसे भी पढ़ें: NDA में शिवसेना को दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनाने का एकनाथ शिंदे का लक्ष्य, महाराष्ट्र कांग्रेस में अभी और भी टूट बाकी है?

देवेन्द्र फडणवीस के इस बयान पर जयंत पाटिल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह भ्रम है कि मेरे टीवी पर नहीं दिखने से जयंत पाटिल नाराज हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जो मेरी परवाह करते हैं, धन्यवाद। कई लोग सोचते हैं कि मैं टीवी पर न दिखने से परेशान हूं। जयंत पाटिल ने फडणवीस के बयान पर कहा कि लेकिन हमने जो बात की वो टीवी पर नहीं दिखाया गया। यह देखकर अच्छा लगा कि टीवी पर हमें बताने वाला कोई नहीं है, विपक्ष मेरे बारे में चिंतित है। उधर, एनसीपी नेता रोहित पवार ने भी देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि फडणवीस जयंत पाटिल के बारे में दिया गया बयान अवसाद से ग्रसित है।

इसे भी पढ़ें: ठाकरे कार्ड, मराठी वोटों का गणित और हिंदुत्व की पिच...महाराष्ट्र की सियासत में राज ठाकरे का 'लाउड' अंदाज NDA के लिए साबित हो सकता है गेम चेंजर?

रोहित पवार ने पोस्ट करते हुए कहा कि यह अवसाद इस डर से आया होगा कि विनोद तावड़े, जिनका पता अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं से बचने के लिए विशिष्ट तरकीबें अपनाकर काटा गया था, अब उनका पत्ता  काट देंगे। 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान