पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने जलपाईगुड़ी में स्टाल पर लोगों के लिए बनाई चाय, वीडियो वायरल

By अभिनय आकाश | Jun 26, 2023

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का राज्य में एक चाय की दुकान पर चाय बनाते और लोगों को परोसते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 3 मिनट 59 सेकंड के वीडियो क्लिप में ममता बनर्जी को जलपाईगुड़ी के मालबाजार में एक चाय की दुकान पर चाय बनाते हुए दिखाया गया है। वह राज्य में आगामी पंचायत चुनावों के लिए अपने अभियान के हिस्से के रूप में वहां मौजूद लोगों को चाय परोसती नजर आईं। इससे पहले दिन में, बनर्जी ने कहा कि विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ "महाजोता" (बड़ा गठबंधन) बनाने की कोशिश कर रहे हैं और यह जल्द ही किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: Mamata Banerjee ने सुरक्षा सीमा बल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बंगाल के सीमावर्ती इलाकों में BSF मतदाताओं को डराने का प्रयास कर रही है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा की 'प्रतिशोध' की राजनीति के कारण बंगाल में लोगों की जान जा रही है। यहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि बीजेपी की बदले की राजनीति की वजह से बंगाल में लोगों की जान जा रही है। हमारे लोग अपने वाजिब हक से वंचित हो रहे हैं और बंगाल के प्रति भाजपा की उदासीनता के कारण लगातार पीड़ित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी अत्याचारी ताकतों के खिलाफ हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक हमारे लोगों को न्याय नहीं मिल जाता।

बनर्जी ने दोहराया, 'अपने लोगों को हर तरह के नुकसान से बचाना हमारा कर्तव्य है और हम अपने खून, पसीने और आंसुओं से अपनी आखिरी सांस तक उनकी सेवा करेंगे। 

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव