Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal भागकर शादी करने की योजना बना रहे थे?

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2024

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल सात साल तक साथ रहे और 23 जून को मुंबई में शादी कर ली। इस जोड़े ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। बाद में आयोजित शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। प्रेम कहानियां काफी दिलचस्प होती हैं, खासकर जब उनमें शादी जैसा बड़ा फैसला शामिल हो। हालांकि, ज़हीर के मन में सोनाक्षी से शादी करने के बारे में कुछ अजीबोगरीब विचार थे।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 | घर से बेघर होने के बाद Deepak Chaurasia ने किए कई बड़े खुलासे, कहा- बहुत कुछ सिखा कर आया हूं...


नोटबुक स्टार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के साथ भागकर विदेश में शादी करने के बारे में सोचा था। अभिनेता ने सोचा कि उन्हें बस दूसरे देश में जाकर शादी कर लेनी चाहिए और वापस आ जाना चाहिए। हालांकि, ज़हीर को बाद में एहसास हुआ कि भारत में ऐसी शादी को वैध नहीं माना जाता है। अभिनेता ने गलता इंडिया से कहा, "आप लास वेगास जाकर शादी नहीं कर सकते; इसकी अनुमति नहीं है।"

 

इसे भी पढ़ें: कभी दूर-कभी पास, कैसा है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ! तलाक की अफवाहों के बीच दोनों की साथ में तस्वीर वायरल


ज़हीर इकबाल के दावों पर सोनाक्षी सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी भागकर शादी करने की योजना रद्द हो गई है। दबंग अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा एक अंतरंग शादी चाहती थीं, और ज़हीर को इससे कोई दिक्कत नहीं थी, जब तक कि उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोग वहाँ मौजूद थे। 8 जुलाई को, ज़हीर ने लुटेरा अभिनेत्री के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने पुराने दिनों को याद किया। अभिनेता ने लिखा, "यह दिन। यह पल। यह एहसास। मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए #2017 है।"


सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने डबल एक्सएल फिल्म में भी साथ काम किया। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, 2022 की फिल्म में हुमा कुरैशी और महात राघवेंद्र भी हैं। इस साल, ज़हीर ने आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान में एक विशेष भूमिका निभाई। दूसरी ओर, सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी काकुड़ा में देखा गया था। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं।


काकुड़ा के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का हिस्सा थीं। इस वेश्या नाटक में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, संजीदा शेख और अन्य भी हैं। शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन सोनाक्षी के अभिनय को काफी सराहना मिली। एसएलबी के हीरामंडी को नए सीजन के लिए नवीनीकृत किया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि सीक्वल में वही कलाकार होंगे या नहीं। अभिनेत्री अगली बार फिल्म निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya