Weekly Love Horoscope 21 to 27 October 2024: कर्क राशि वाले 2 राशियों का ब्रेकअप! रिश्ते में संयम बरतें, प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह?

By रेनू तिवारी | Oct 21, 2024

इस सप्ताह, प्यार हवा में है! सितारे जुनून को प्रेरित करने, संबंधों को मजबूत करने और नए रिश्तों के लिए दरवाजे खोलने के लिए तैयार हैं। ज्योतिषी द्वारा साझा किए गए इस सप्ताह के बारे में जानें कि आपकी राशि किस तरह से प्यार के उतार-चढ़ाव को संभाल सकती है। आने वाले सप्ताह का आनंद लें और सितारों को अपनी रोमांटिक यात्रा का मार्गदर्शन करने दें!


मेष साप्ताहिक लव राशिफल- बहस करने से बचें

प्यार के मामले में मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन रहेगा। कुछ नया करने पर संदेह की पाल भटक जाएगी। जीवनसाथी से वाद-विवाद करने से बचें, दिक्कतें आएंगी। अगर आप अपने रिश्ते में बड़े बदलाव करने की सोच रहे हैं तो दोबारा सोचें। प्रेम जीवन में आप जो चाहते हैं उसे पाने के लिए आपको इंतजार करना होगा।


वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्तों में मजबूती आएगी

प्यार के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा. किसी करीबी व्यक्ति का आशीर्वाद मिलेगा। आपके जीवन में खुशियां आएंगी। आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करो।


मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल- पार्टनर से प्यार मिलेगा

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार और खुशियों से भरा रहेगा। रिश्ते के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। पार्टनर के साथ किसी नई जगह पर जाने का प्लान बनाएं। आप अपने रिश्ते में कुछ नया करने के बारे में सोचेंगे। आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा. आपको अपने पार्टनर का प्यार मिलेगा।


कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल- परेशानियां आएंगी

यह सप्ताह आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा। आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा. प्रेम जीवन में सुखद अनुभव मिलेंगे। आपकी कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। सप्ताह की शुरुआत में पार्टनर के साथ कुछ मुद्दों पर बहस होगी। आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।


सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल - संवाद करें

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार और रोमांस से भरा रहेगा। पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। रिश्ते को लेकर आप अधिक आशावादी रहेंगे। आपके रिश्ते में सकारात्मकता आएगी। यदि रिश्ते में कोई समस्या है तो संवाद करें। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।


कन्या साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते बिगड़ेंगे

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में थोड़ा मुश्किल रहेगा। रिश्ते में कुछ दिक्कतें आएंगी। बातचीत के जरिए चीजों को सुलझाने की कोशिश करें। आपके रिश्ते खराब होने की संभावना है। प्रेम जीवन में नई शुरुआत होगी।


तुला साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते मजबूत होंगे

तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार और खुशियों से भरा रहेगा। इस सप्ताह आपका रिश्ता और मजबूत होगा। आप रिश्ते में अधिक खुश रहेंगे। कोई भी नई शुरुआत आपके जीवन में खुशियाँ लाएगी। पार्टनर के साथ पार्टी का मूड रहेगा। बाहर जाने की योजना बनाएं।


वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल- रिश्तों में परेशानियां आएंगी

प्रेम के मामले में वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा। यदि आप धैर्य बनाए रखेंगे तो आपको जीवन में शांति का आनंद मिलेगा। यदि आप धैर्य से निर्णय लेंगे और उस पर कायम रहेंगे तो आपको जीवन में शांति मिलेगी। आपको बुरी खबर मिल सकती है। कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। रिश्ते में दिक्कतें आएंगी।


धनु साप्ताहिक लव राशिफल - प्यार में दूरी महसूस होगी

प्रेम के मामले में धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन रहेगा। प्रेम वांछित ख़ुशी नहीं लाएगा। आप अपनी लव लाइफ को लेकर थोड़े चिंतित और असंतुष्ट हो सकते हैं।


मकर साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते मजबूत होंगे

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका रिश्ता पहले से भी अधिक मजबूत होगा। प्यार आपके लिए बहुत ख़ुशी लाएगा। किसी युवा व्यक्ति से शुभ समाचार मिलेगा। किसी धार्मिक व्यक्ति का आशीर्वाद आपके रिश्ते को मजबूत करेगा। जीवन में सुख-समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। प्रेम जीवन में शांति रहेगी।


कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्ते मजबूत होंगे

कुंभ राशि वालों के लिए प्रेम के मामले में यह सप्ताह बेहद शुभ रहेगा। इस सप्ताह रिश्तों में प्यार और रोमांस रहेगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आप अपने पार्टनर को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे। रिश्ता मजबूत बनेगा। पार्टनर के साथ आपसी समझ बढ़ेगी। प्रेम जीवन में शांति रहेगी। आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे।


मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल - प्रेम में आनंद मिलेगा

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार और खुशियों से भरा रहेगा। इस सप्ताह रिश्ते में कुछ नई चीजें देखने को मिलेंगी। नये विचार प्रेम जीवन में कुछ नया करेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ पहले से बेहतर रहेंगे। परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा।


प्रमुख खबरें

Thrissur Itinerary: दिल्ली से 3 दिन के लिए त्रिशूर की हसीन वादियों का ट्रिप बनाएं, इन फेमस जगहों को करें एक्सप्लोर

Trendy Hair Accessories: सिंपल चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लॉन्च हुए Amazfit Up ओपन-इयर TWS, दमदार साउंड के साथ बैटरी बैकअप है बेहतरीन

दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप