दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

By एकता | Oct 21, 2024

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस प्रेग्नेंट हैं। जेनिफर को हाल ही में अपने पति आर्ट गैलरी डायरेक्टर कुक मैरोनी के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री को बेबी बंप के साथ देखा गया। बता दें, जेनिफर सोशल मीडिया से दूर हैं और अभी तक उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

इसे भी पढ़ें: RIP Liam Payne । भारी मन से One Direction के सदस्यों ने अपने दोस्त को दी श्रद्धांजलि, जानें किसने क्या लिखा?


लॉरेंस के फैन पेज ने आउटिंग से अभिनेत्री की तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में, जेनिफर पीले रंग की शर्ट और काले पजामे में नजर आ रही हैं। उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री के पति की बात करें तो उन्होंने सफेद टीशर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी। अन्य तस्वीरों में, जेनिफर और कुक एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।


 

इसे भी पढ़ें: Don Toliver के टूर में सरप्राइज परफॉरमेंस देने पहुंचे Justin Bieber, भीड़ में पति के लिए चीयर करती दिखीं Hailey


जेनिफर और कुक ने साल 2019 के अक्टूबर में शादी की थी। 2021 में, दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने साइ रखा। जेनिफर ने 2022 वोग कवर स्टोरी में अपने बेटे की तुलना 'वूडू डॉल' से की थी। उन्होंने कहा था, 'मेरा मतलब है कि साइ का उत्साह बस इतना है। जीसस, यह असंभव है। मैं हमेशा उससे कहती हूं, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

प्रमुख खबरें

Thrissur Itinerary: दिल्ली से 3 दिन के लिए त्रिशूर की हसीन वादियों का ट्रिप बनाएं, इन फेमस जगहों को करें एक्सप्लोर

Trendy Hair Accessories: सिंपल चोटी को स्टाइलिश बनाने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर एक्सेसरीज, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

लॉन्च हुए Amazfit Up ओपन-इयर TWS, दमदार साउंड के साथ बैटरी बैकअप है बेहतरीन

दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं Jennifer Lawrence, नई तस्वीरों में अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप