हमें उन्हें सबक सिखाना चाहिए : मुख्यमंत्री केसीआर ने बीआरएस उम्मीदवार पर हमले को लेकर कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 31, 2023

तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बीआरएस सांसद के. प्रभाकर रेड्डी पर चाकू से हमले की निंदा करते हुए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कहा कि ऐसे हमलों का सहारा लेने वाली नकारात्मक ताकतों को सबक सिखाया जाना चाहिए। दुब्बक विधानसभा क्षेत्र से बीआरएस उम्मीदवार प्रभाकर रेड्डी पर 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने सोमवार को सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार के दौरान चाकू से हमला कर दिया था। राव यहां एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, जहां पूर्व कांग्रेस नेता नागम जनार्दन रेड्डी और पी. विष्णु वर्धन रेड्डी यहां बीआरएस में शामिल हो गए। कांग्रेस ने दोनों नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया था। बीआरएस प्रमुख ने कहा, ‘‘राजनीति में कुछ नकारात्मक ताकतें हमेशा रहेंगी।

उन्होंने एक अजीब रवैये के साथ कल हमारे सांसद प्रभाकर रेड्डी पर हमला किया और उनकी जान लेने की कोशिश की। ईश्वर की कृपा से, वह खतरे से बाहर हैं। वह सुरक्षित हैं। लेकिन, इस प्रकार के निंदनीय हमले अभूतपूर्व हैं। हमें उन्हें सबक सिखाने के लिए सतर्क रहना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करना ऐसी नकारात्मक ताकतों के चेहरे पर तमाचा होगा।’’ इस बीच, बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने बीआरएस उम्मीदवार पर हमले के लिए ‘‘कांग्रेस के गुंडों’’ को दोषी ठहराने के अपने आरोप को आज फिर दोहराया।

रामा राव ने ‘एक्स’ पर आरोपी की कांग्रेस का गमछा पहने हुए एक तस्वीर साझा की और दावा किया, ‘‘कांग्रेस का गुंडा जिसने कल सांसद प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला किया।’’ रामा राव ने पूछा, ‘‘क्या आपको और सबूत चाहिए राहुल गांधी?’’ तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने सोमवार को ‘‘कांग्रेस के गुंडों’’ को दोषी ठहराने वाले ट्वीट पर रामा राव की आलोचना की थी। रामा राव को ‘‘ड्रामा राव’’ करार देते हुए रेवंत ने कहा था कि एक सांसद पर हमले का इस्तेमाल ‘‘घटिया’’ राजनीतिक उद्देश्यों के लिए करना दर्शाता है कि (चुनावों में) बीआरएस की हार निश्चित है।

प्रमुख खबरें

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार

दिल्ली का अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री सेल्सियस रहा

एमबीबीएस दाखिलों में स्थानीय आरक्षण से संबंधित तेलंगाना उच्च न्यायालय के आदेश पर रोक

सीतारमण ने आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय की पूंजीगत व्यय योजना की समीक्षा की