Champions Trophy 2025: अगर पाकिस्तान दौरे पर आई टीम इंडिया तो क्या होगा? वसीम अकरम ने बताई ये बात

By Kusum | Jun 25, 2024

चैपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान में होने वाली है। इसमें भारत समेत कुल सात देश हिस्सा लेंगे। हालांकि, भारत और पाकिस्तान में मैच खेलने जाएगा या नहीं, इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। भारत और होस्ट पाकिस्तान के अलावा, चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान हैं। भारत के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने या न खेसने के सवाल के बीच पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कुछ उम्मीदें जताई हैं। वसीम ने आशा जताई है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरान करेगी। 

 

हम कर रहे हैं इंतजार

साथ ही वसीम अकरम ने कहा कि, मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने के लिए पाकिस्तान जरूर आएगी। उन्होंने कहा कि पूरा देश सभी टीमों का इंतजार कर रहा है। हम उनका शानदार स्वागत करने के लिए तैयार हैं। अकरम ने आगे कहा कि हमारे पास अच्छी सुविधाएं हैं। हम नए स्टेडियम पर भी काम रहे हैं। लाहौर, कराची और इस्लामाबाद में नए स्टेडियम तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि ये एक बेहतरीन टूर्नामेंट होगा और पाकिस्तान को इसी की जरूरत है। 


लंबे अरसे से नहीं हई है द्विपक्षीय सिरीज

बता दें कि, साल 2006 के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। पिछले लंबे अरसे से दोनों टीमें सि्रफ आईसीसी टूर्नामेंट के दौरान ही आमने-सामने हुई हैं। इसकी वजह है, दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण रिश्ते। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का हिस्सा लेगा या नहीं, इसको लेकर भी अनिश्चितता बनी हुई है। बीसीसीआई का कहना है कि भारत सरकार से मंजूरी मिलने के बाद ही इस बारे में कोई फैसला लेगी। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल