Suit For 45 Plus: 45 की उम्र में दिखना चाहती हैं जवां तो सोनाली बेंद्रे के सलवार-सूट लुक्स से ले आइडिया

By अनन्या मिश्रा | Sep 11, 2024

 किसी पार्टी-फंक्शन में जाना हो या फिर ऑफिस जाने तक हम लड़कियां सलवार सूट पहनना पसंद करते हैं। लेकिन हम अक्सर एक उम्र पर आने के बाद डिजाइन को लेकर थोड़ा कंफ्यूज हो जाते हैं। हालांकि ऐसा 45 के बाद ज्यादा होने लगता है। आपको बता दें कि आजकल सूट के लिए सेलेब्रिटी स्टाइल काफी चलन में हैं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के स्टाइलिश सलवार सूट लुक्स को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पहने हुए कुछ स्टाइलिश सलवार सूट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आप 45 के बाद भी पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Fashion Tips: परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक के लिए एक्ट्रेसेस के लुक से लें आइडिया, लगेंगी रूप की रानी

चिकनकारी सूट

आप रोजाना से लेकर पार्टी लुक के लिए चिकनकारी में कुर्ती स्टाइल से लेकर फ्लोर लेंथ डिजाइन में स्टाइलिश सूट मिल जाएंगे। बता दें कि आजकल इस तरह के कढ़ाई वाले सूट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।


सिल्क सूट

सिल्क सूट एवरग्रीन फैशन में ट्रेंड पर रहता है। सिल्क सूट देखने में क्लासी और रॉयल नजर आता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सिल्क सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस तरह के कलीदार सूट आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे। इन पर बारीकी से कढ़ाई वर्क होता है। जो सूट को फैंसी लुक देने का काम करता है।


नायरा कट सूट

आजकल नायरा कट डिजाइन वाले सूट भी काफी ट्रेंड में हैं। इस तरह के सूट मार्केट में 700-800 रुपए में मिल जाएंगे। अगर आप भी सूट में फैंसी लुक पाना चाहती हैं, तो आप इस तरह में सिल्क फैब्रिक से सूट ले सकती हैं। इन सूटों में आपको आपको गोटा-पट्टी लेस वर्क भी देखने को मिलेगा।

प्रमुख खबरें

Career Tips: पसंदीदा जॉब पाने के लिए बनाएं दमदार रिज्यूमे, सिलेक्शन होगा पक्का

Spring Roll Sheet: घर पर बनाएं मार्केट जैसा स्प्रिंग रोल शीट, उंगलियां चाट जाएंगे लोग

Khamenei on India Muslim: भारत को लेकर बोलना ईरान को पड़ गया भारी, दोस्त इजरायल ने कहा- जल्द ही आजादी मिलने वाली है

Jammu-Kashmir Elections: कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव की तैयारी पूरी, बुधवार को 24 सीटों पर डाले जाएंगे वोट