Anushka Sharma Birthday । Virat Kohli ने शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, अभिनेत्री की मुस्कुराहट पर दिल हार जाएंगे आप

By एकता | May 01, 2023

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा आज 35 साल की हो गई हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर उनके पति विराट कोहली ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में विश किया है। विराट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनुष्का की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं। उन्होंने हाथ में कॉफी का कप पकड़ा हुआ है और वो तस्वीर खिंचवाते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में, अनुष्का नारंगी रंग की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में, अभिनेत्री और विराट साथ में हंसते नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरें अनुष्का की हैं, जिनमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Mumbai के एक इवेंट में स्पॉट हुईं Esha Gupta, बॉडीकॉन ड्रेस में साफ नजर आए नि**ल, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं अभिनेत्री


अनुष्का की इन अनदेखी और बिना फ़िल्टर की तस्वीरों के साथ क्रिकेटर ने एक सुंदर सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पर जमकर प्यार लुटाया है। विराट ने कैप्शन में लिखा, 'मोटे, पतले और आपके सभी प्यारे पागलपन के माध्यम से आपको प्यार करता हूं, हैप्पी बर्थडे मेरी सब कुछ।' क्रिकेटर के पोस्ट पर अनुष्का ने रिएक्ट करते हुए 'दिल, इंफिनिटी और परिवार' वाले इमोजी कमेंट किए। विराट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाईयां देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स विराट और अनुष्का की जोड़ी की भी काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।


प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान