राहुल द्रविड़ के बाद विक्रम राठौर हुए राजस्थान रॉयल्स में शामिल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने में निभाई थी अहम भूमिका

By Kusum | Sep 20, 2024

आईपीएल 2025 से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2025 से पहले अपना कोचिंग स्टाफ मजबूत करती हुई नजर आ रही है। राहुल द्रविड़ को इसी महीने अपना मुख्य कोच नियुक्त करने के बाद टीम ने विक्रम राठौर को अपना बैटिंग कोच चुना है। बता दें कि द्रविड और राठौर की जोड़ी ने इस साल भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। अब इस जोड़ी की नजरें 2008 के बाद राजस्थान रॉयल्स को पहला खिताब जीतने पर होगी। 


विक्रम राठौर ने राजस्थान रॉयल्स में अपनी नियुक्ति के बाद कहा कि, रॉयल्स परिवार का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। राहुल के साथ और अब युवा क्रिकेटरों के प्रतिभाशाली समूह के साथ फिर से काम करने का मौका मिलना बेहद रोमांचक है। मैं टीम के दृष्टिकोण में योगदान देने और रॉयल्स और भारत के लिए टॉप श्रेणी के खिलाड़ियों को विकसित करने के हमारे लक्ष्य की दिशा में काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो चैंपियनशिप जीतने में मदद कर सकते हैं। 


दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ ने विक्रम राठौर की नियुक्ति पर कहा कि, कई सालों तक विक्रम के साथ मिलकर काम करने के बाद, मैं पूरे विश्वास के साथ ह सकता हूं कि उनकी तकनीकी विशेषज्ञता, शांत व्यवहार और भारतीय परिस्थितियों की गहरी समझ उन्हें रॉयल्स के लिए एकदम उपयुक्त बनाती है। 

प्रमुख खबरें

भारत को 2047 तक खेलों में शीर्ष पांच देशों में लाने का लक्ष्य: खेलमंत्री, Mandaviya

Bank of Baroda का सबसे सस्ता होम लोन, जानें 15 साल तक लेने के बाद कितनी EMI बनेगी

Jacqueline Fernandez Stormrider Video| जैकलीन फर्नांडीज का म्यूजिक वीडियो स्टॉर्मराइडर मचा रहा दुनिया में धूम

समस्या सिर पर आने पर आती है केंद्र की याद, ममता के पत्र पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- पिछले 1 साल में क्या किया?