Jacqueline Fernandez Stormrider Video| जैकलीन फर्नांडीज का म्यूजिक वीडियो स्टॉर्मराइडर मचा रहा दुनिया में धूम

By रेनू तिवारी | Sep 20, 2024

Jacqueline Fernandez Music Video Stormrider: जैकलीन फर्नांडीज की धमाकेधार वापसी ने माहौल को किया गर्म! जैकलीन फर्नांडीज का नया गाना स्टॉर्मराइडर हर मायने में सोना है! गाने में जैकलीन के अंदाज को देखते हुए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। जी हां सोने से लदी एक्ट्रेस का बहुप्रतीक्षित ट्रैक 'स्टॉर्मराइडर' आखिरकार रिलीज़ हो गया है। आटे ही यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर छा गया है। 'स्टॉर्मराइडर' को अमृता सेन और रॉबिन ग्रुबर्ट ने लिखा था और अमृता सेन, जेक जियोंग (फ्रिसन), सर्बन कैज़न, फीनोम और एलेक्स विंटर ने इसका निर्माण किया था। आगामी सिंगल को बेवर्ली हिल्स में मिस्ट म्यूज़िक के अत्याधुनिक स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था। इस सहयोग के ज़रिए, जैकलीन ने अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवंत किया है। यह गाना वैश्विक दर्शकों को पसंद आएगा क्योंकि यह सशक्तिकरण, स्वतंत्रता और लचीलेपन के विषयों को छूता है, जो जीवन के उतार-चढ़ाव से गुज़रने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक शक्तिशाली साउंडट्रैक के रूप में काम करता है।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार किड्स खूबसूरती में दे रहें टक्कर, मेकअप लुक देखकर आप दंग हो जाएंगे


'स्टॉर्मराइडर' की रिलीज़ जैकलीन फर्नांडीज के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। जैकलीन आपको बिल्कुल बेयोंसे की याद दिलाती हैं। अपने आप में एक बेंचमार्क रखने वाली दिवा ने हमारे भारतीय अभिनेता को कई तरह से प्रेरित किया है। गाने के वीडियो में ब्रिटनी स्पीयर्स और शकीरा जैसी अन्य पॉप-क्वीन की झलक भी है। स्टॉर्मराइडर ने हर कलाकार के सर्वश्रेष्ठ गानों को चुना है और इसे अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए पैक किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | पापा साथ नहीं खड़े हैं तो क्या हुआ? Aishwarya Rai की लाड़ली Aaradhya के इस काम की हो रही तारीफ, मां की परवरिश को लोगों ने किया सलाम!


जैकलीन फर्नांडीज ने अपने बहुप्रतीक्षित डेब्यू सिंगल, स्टॉर्मराइडर की रिलीज़ के साथ एक बार फिर सुर्खियाँ बटोरी हैं। चिट्टियाँ कलाइयाँ, जुम्मे की रात और गेंदा फूल जैसे बॉलीवुड हिट गानों के लिए जानी जाने वाली जैकलीन मनोरंजन उद्योग में एक ताकत हैं। उनके संगीत वीडियो पर लाखों व्यूज के साथ, उनका प्रभाव बढ़ता जा रहा है और अब, बहुमुखी प्रतिभा की धनी यह स्टार एक गायिका के रूप में संगीत की दुनिया में कदम रख रही हैं।



प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव