कोई लड़की नहीं चाहती मैं शादी करूँ..... Tamannaah Bhatia के साथ शादी करने के सवाल पर Vijay Varma ने दिया मजेदार जवाब

By एकता | Nov 26, 2023

अभिनेता विजय वर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से हैं। आमतौर पर अभिनेता अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। दरअसल, विजय बीते कुछ महीनों से साउथ सुंदरी तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरी 2' के सेट से शुरू हुई थी। शुरुआत में, विजय और तमन्ना ने अपने रिश्ते को निजी रखने की कोशिश की, लेकिन वह ज्यादा समय तक इसे निजी रखने में कामयाब नहीं हुए। मीडिया में उड़ती अफवाहों के बीच दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया। अब दोनों के चाहनेवालों को इनकी शादी का इंतजार है।

 

इसे भी पढ़ें: दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं Ranbir Kapoor.... Mahesh Bhatt ने की दामाद की तारीफ, भावुक हुए अभिनेता


तमन्ना भाटिया के साथ रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद से विजय वर्मा से काफी बार उनकी शादी की योजना के बारे सवाल पूछा जा चुका है। बीते दिन दिल्ली में साहित्य आजतक के कार्यक्रम में भी अभिनेता से शादी के बारे में सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब डेट हुए अभिनेता ने कहा, 'सबसे पहली बात, कोई भी लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूँ। ना तो मैं इसका जवाब अपनी माता को दे पाता हूँ और न ही किसी और को।' इसी के सात विजय ने बताया कि वह इस समय अपना सबसे अच्छा समय जी रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Updates । Moms Meeting के बाद क्या Ankita Lokhande और Vicky Jain के रिश्ते में बढ़ेगी मिठास?


निजी जिंदगी के अलावा विजय वर्मा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने अपने करियर के बुरे दौर के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरा सबसे कठिन समय वह था जब मैंने लंबे समय तक मॉनसून शूटआउट (2013) की नाटकीय रिलीज का इंतजार किया। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसे मिली सराहना के बाद मुझे उम्मीद थी कि इसकी रिलीज के बाद मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुझे खेल में वापस आने के लिए छोटी भूमिकाएं निभानी पड़ीं।'

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी