विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को कहा अपना 'पैनिक बटन', शायद आपका दिल पिघला दे!

By रेनू तिवारी | Oct 18, 2022

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे मेरीड कपल में से एक हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें #VicKat को एक साथ देखना हमेशा अच्छा लगता है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को जब शादी की थी। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारे शादी कर रहे हैं। शादी के बाद से ही दोनों हर त्यौहार को काफी धूमधाम से मनाते हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। उसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थी। 


कैटरीना कैफ ने दर्शकों को कुछ अद्भुत फिल्में दी हैं और अब वह फोन भूत में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और लोग कहानी देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में कैटरीना के अनोखे किरदार ने सभी को हैरान कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: Gauahar Khan संग रिश्ते में थे Sajid Khan, सगाई होने के बावजूद टूट गया था रिश्ता, निर्माता का Character बना वजह


हाल ही में, फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात की और अपने पति विक्की कौशल के बारे में कुछ दिलचस्प बात भी साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति विक्की कौशल उसे अपना पैनिक बटन कहते हैं। कैट ने साझा किया कि "हम विपरीत हैं जो एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से मिश्रण कर रहे हैं।"

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: प्रियंका और शिव के बीच कप्तान बनने की लड़ाई, देखने को मिल सकता है घरवालों का हाई वोल्टेज ड्रामा 


उन्होंने कहा कि विक्की कौशल काफी शांत हैं लेकिन वह उनमें से अधिक हैं जो जल्दी काम करते हैं। उन्होंने आग बताया कि विक्की उन्हें पैनिक बटन कहते है। क्योंकि मैं बहुत जल्दी घबरा जाती हूं। उन्होंने यह भी साझा किया था कि विक्की कौशल ने मेरी क्रिसमस के एक दृश्य को करने में मदद की थी और उसने कुछ ही मिनटों में दो पेज की स्क्रिप्ट याद कर ली थी।


फोन भूत की बात करें तो यह कॉमेडी हॉरर फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान