Uttar Pradesh : लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए बैठक का हिस्सा बने भजनलाल शर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 24, 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पांच लोकसभा क्षेत्रों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी रणनीति तैयार करने के सिलसिले में शुक्रवार को पार्टी की एक बैठक में हिस्सा लिया।

उन्होंने नैमिषारण्य में मां ललिता देवी मंदिर में दर्शन एवं पूजा की और संतों से मुलाकात की। भाजपा नेताओं के मुताबिक, भजनलाल शर्मा बाद में सीतापुर शहर गए, जहां उन्होंने एक रिसॉर्ट का उद्घाटन किया और भाजपा की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की एक बैठक में हिस्सा लिया।

एक नेता के अनुसार, इस बैठक का एजेंडा आगामी चुनाव के लिए तीन जिलों में फैले पांच लोकसभा क्षेत्रों सीतापुर, मिश्रिख, लखीमपुर, धौरारा और हरदोई के लिए रणनीति तैयार करना था।

बैठक के दौरान जिले के लोकसभा प्रभारी मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, राज्य मंत्री सुरेश राही और राकेश राठौड़ समेत सीतापुर से भाजपा सांसद राजेश वर्मा मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा परिवार का प्रत्येक सदस्य 400 से अधिक सीटों के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम कर रहा है।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान