Uttar Pradesh Crime: यौन शोषण और मारपीट से आहत युवक ने खुदकुशी की, तीन लोग गिरफ्तार

By रेनू तिवारी | Jun 17, 2024

गोरखपुर (उप्र)। उत्तर प्रदेश से लगातार अपराध की खबरें रोजाना सामने आती हैं। ताजा मामला गोरखपुर का है जहां यौन शोषण और मारपीट से आहत होकर एक लड़ने ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। इस मामले में पुलिस मे कई गिरफ्तारियां की है। आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है। 

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन अभिनीत Jahangir National University का ट्रेलर हुआ रिलीज़ | Watch Video

 

गोरखपुर जिले में कथित तौर पर यौन शोषण और मारपीट से आहत 23 वर्षीय एक युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मामले में एक अन्य आरोपी फरार है। उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि महाराजगंज जिले के रहने वाले एक युवक को चिलुवाताल थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में चार व्यक्तियों द्वारा बंधक बनाया गया और उसका यौन शोषण किया गया।

उन्होंने बताया कि उसके साथ मारपीट भी की गई। अधिकारी ने बताया कि इस घटना का वीडियो बनाकर आरोपियों ने युवक से रुपये मांगे और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जिससे आहत होकर युवक ने शुक्रवार की देर रात खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि युवक अपने बड़े भाई के साथ शाहपुर क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता था और स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि एक महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए युवक की जान-पहचान करण नाम के व्यक्ति से हुई थी और वे फोन पर बातचीत करने लगे।

इसे भी पढ़ें: RBI की बड़ी कार्रवाई, रद्द कर दिया इस बैंक का लाइसेंस, देखें कहीं आपका भी तो नहीं है यहां खाता

करण ने युवक को चिलुवाताल में अपने घर बुलाया और बृहस्पतिवार को उसे क्षेत्र के होटल में ले गया जहां उसने पहले से मौजूद अपने तीन साथियों के साथ मिलकर युवक का यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को करण के अलावा देवेश राजनंद, अंगद कुमार और मोहन प्रजापति के खिलाफ चिलुवा थाना में प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसने बताया कि शनिवार को दो और रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मोहन प्रजापति की तलाश की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल