इस फुटबॉलर की मौत से शोक में डूबा पूरा फुटबॉल जगत, मैच के दौरान बेहोश हो गए थे

By Kusum | Aug 28, 2024

 साउथ अमेरिकी फुटबॉल के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा। उरुग्वे के 27 साल के डिफेंडर हुआन इजक्यूडेरो की मैदान पर बेहोश होने के बाद मौत हो गई। हुआन 27 अगस्त को भी इसी तरह मैदान पर बेहोश हुए थे और मेडिकल निगरानी में थे। 


कोपा लिबटर्गडोरेस के मैच के 84वें मिनट में हुआम जमीन पर गिर गए। उनकी किसी से कोई टक्कर नहीं हुई थे। मैदान पर गिरते ही उन्हें फौरन एंबुलेंस से एलबर्ट आइंसटीन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां आईसीयू में उनका इलाज चला। यहीं पर उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया जिसकी वजह से हुआन की मौत हो गई। 


हुआन के क्लब, क्लब नेशनल डी फुटबॉल अपने प्रिय खिलाड़ी हुआन इज़क्विएर्डो के निधन के बारे में बताते हुए अत्यंत दुख और सदमे में है। हम उनके परिवार, मित्रों, सहकर्मियों और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं। नेशनल के सभी लोग उनके अपूरणीय नुकसान पर शोकर व्यक्ति कर रहे हैं। हुआन, आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे। 


इसके साथ ही साउथ अमेरिका फुटबॉल संग ने भी इस पर शोक व्यक्त किया है। Conmebol के अध्यक्ष अलेजिएंड्रो डोमिनगेज ने कहा कि, हुआन के इस तरह जाने का हमें बहुत दुख है। साउथ अमेरिका फुटबॉल इस पर दुख जताता है। उरुग्वे के खिलाड़ियों ने भी इस पर निराशा जाहिर की है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी