उप्र : तेज रफ्तार ट्रक ने भाई-बहन को मारी टक्कर, बहन की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 26, 2024

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी, जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। क्षेत्राधिकारी (सिराथू) अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के विसारा गांव निवासी प्रियंका सोनकर (26) अपने छोटे भाई राजू के साथ संदीपन घाट से गंगा स्नान कर मोटरसाइकिल से घर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि भरवारी-मंझनपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछेसे टक्कर मार दी जिससे प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भाई राजू गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया। विश्वकर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल राजू सोनकर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

प्रमुख खबरें

India-United States relations | डंकी मारकर अमेरिका में रह रहे भारतीयों की होगी वतन वापसी, चोरी से रहने वालों को भेजने के लिए सरकार ने किराए पर लिया चार्टर्ड प्लेन

SBI ने दे दिया झटका, 1 दिसंबर से क्रेडिट कार्य नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव

Abhishek Bachchan के साथ डेटिंग की अफवाहों पर Nimrat Kaur ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के जवाब ने लोगों को और घुमा दिया

इस तारीख को लॉन्च होने जा रहा है iQOO 13, जानें कीमच और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन