SBI ने दे दिया झटका, 1 दिसंबर से क्रेडिट कार्य नियमों में होने वाला है बड़ा बदलाव

By रितिका कमठान | Oct 26, 2024

डिजिटल गेमिंग प्लेटफॉर्म से संबंधित ट्रांजेक्शन के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया जाता रहा है। मगर ऐसे यूजर्स को काफी सतर्क रहने की जरुरत है। इसी बीच सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स को बड़ा झटका दे दिया है। 

 

एसबीआई कार्ड की ओर से क्रेडिट कार्ड के नियमों में खास बदलाव हुए है। ये नए नियम एक दिसंबर 2024 से लागू होने वाले है। एसबीआई की तरफ से हाल में ही कई बदलाव हुए है। इसे लेकर एसबीआई कार्ड की वेबसाइट पर बताया गया है कि नियमों में बदलाव होने वाला है। ये नए नियम लागू होने वाले है।

 

वसूला जाएगा सरचार्ज

एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए स्टेटमेंट साइकिल में 50,000 रुपये से अधिक यूटिलिटी बिल का भुगतान करने पर एक प्रतिशत अधिक चार्ज वसूला जाएगा। अगर कोई यूजर 50 हजार से कम का बिल पेमेंट करेगा तो उससे अतिरिक्त चार्ज नहीं वसूला जाएगा। नए नियम एक नवंबर से लागू होने वाले है।

प्रमुख खबरें

बस मैं रोज S@X करता था, वो गर्भवती हो जाएगी नहीं पता था, गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट, प्रेमी ने शादी के दबाव में लड़की को जिंदा दफनाया

चाइल्ड पोर्नोग्राफी डाउनलोड करने और देखने पर SC ने सुनाया अहम फैसला

चेहरे के दाग-धब्बे होंगे दूर, कद्दू के बीजों करें स्किन केयर, पाएं बेदाग त्वचा

LAC पर भारत-चीन के बीच केवल इन दो वजह से बनी बात, वरना जस का तस रहता मामला! विदेश मंत्री जयशंकर ने अपने ताजा बयान में सब सच बता दिया?