इस तारीख को लॉन्च होने जा रहा है iQOO 13, जानें कीमच और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 26, 2024

चीन में 30 अक्टूबर को iQOO 13 लॉन्च होने जा रहा है। फिलहाल कंपनी ने फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को टीज किया है। डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी बताई गई है। iQOO ने डिवाइस के लिए An Tu Tu बेंचमार्क नंबर भी बताए हैं। यह भी दावा किया गया है कि यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट से लैस होगा, जिसे इन-हाउस Q2 गेमिंग चिपसेट के साथ जोड़ा गया है। बता दें कि, फोन में मौजूद बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स की भी जानकारी सामने आ गई है। वहीं, इस फोन को लेकर कीमत का भी खुलासा हो गया है। दरअसल, एक प्रसिद्ध टिप्स्टर ने स्मार्टफोन की संभवित कीमत का हिंट दिया है और कुछ अतिरिक्त फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है। लीक कीमतें से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे खरीदने के लिए कितना बजट रखना होगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत।

iQOO 13 की कीमत 


लीक कीमत के अनुसार, iQOO 13 की कीमत 12GB+256GB वेरिएंट के लिए CNY 3,999 (लगभग 47,200 रुपये) से शुरु होगी। पहले इस टिप्स्टर ने दावा किया था कि iQOO 13 पिछले iQOO 12 की तुलना में अधिक महंगा होगा। लेकिन, नए लीक से दावा किया जा रहा है कि इस लेटेस्ट फोन की संभवित कीमत iQOO 12 की लॉन्च कीमत के समान ही होगी।


iQOO 13 के फीचर्स (अपेक्षित)


वीबो के पोस्ट में, टिप्स्टर ने बताया है कि iQOO 13 में 6.78-इंच की स्क्रीन होगी और 100W PPS+ डायरेक्ट ड्राइव पावर सप्लाई के साथ आएगा। फोन में LPDDRX रैम और 1016H सुपर लार्ज मोटर का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने पहले भी खुलासा किया था कि iQOO 13 में स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट और Q2 गेमिंग चिपसेट दिया जाएगा। इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा, वहीं इसकी 6150 mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं, अपकमिंग फोन में 2K रिजॉल्यूशन, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1800 निट्स HBM ब्राइटनेस, 510 पीपीआई पिक्सेल डेनसिटी और HDR10+ सपोर्ट के साथ Q10 8T LTPO OLED डिस्प्ले होगा। वहीं, ये फोन 4 कलर के ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जैसे - ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और व्हाइट में मिलेगा। यह फोन भारत में भी जल्द ही लॉन्च होगा। 

प्रमुख खबरें

चेहरे के दाग-धब्बे होंगे दूर, कद्दू के बीजों करें स्किन केयर, पाएं बेदाग त्वचा

LAC पर भारत-चीन के बीच केवल इन दो वजह से बनी बात, वरना जस का तस रहता मामला! विदेश मंत्री जयशंकर ने अपने ताजा बयान में सब सच बता दिया?

टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा का कमाल, WTT चैंपियंस के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

Dhanteras 2024: 100 साल बाद 5 दुर्लभ योग में मनाई जायेगी धनतेरस