उप्र: भदोही में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, पांच अन्य झुलसे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 28, 2024

उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के औराई थाना इलाके में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य लोग झुलस गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात औराई थाना के घोसिया इलाके में मोबाइल का टावर लगाने के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में तार बिछाने के दौरान हुई, जिसमें राम अचल (45) की मौके पर मौत हो गयी।

औराई थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सच्चिदानंद पांडेय ने बताया कि बहराइच जिले के पहलादा गांव के रहने वाले राम अचल, प्रेमनाथ, संदीप, दुर्गा प्रसाद, मनोज कुमार और अमन गड्ढे में तारों का जाल बिछा रहे थे, तभी वे करंट की चपेट में आ गए।

उन्होंने बताया कि आस-पास के लोगों ने उन्हें औराई के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने राम अचल को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि शेष पांच लोगों का इलाज ट्रॉमा सेंटर में किया जा रहा है और उनके परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है।

प्रमुख खबरें

चारों तरफ पुलिस ही पुलिस, इंटरनेट हुआ बैन, ओडिशा के भद्रक में आखिर क्या हो गया? विशेष समुदाय की भीड़ ने किया पथराव, अब तक 9 गिरफ्तार

रांची की एक अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज चेक बाउंस मामले का निपटारा किया

Ranbir Kapoor Birthday: फिल्म मेकिंग के गुर सीखने के बाद एक्टिंग में रखा कदम, रणबीर कपूर आज मना रहे 42वां जन्मदिन

जयपुर में 300 किलो मिलावटी पनीर नष्ट करवाया