UP को किसी को गोद लेने की जरूरत नहींः प्रियंका गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 17, 2017

रायबरेली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली में कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। यह उनकी इस बार के चुनावों में पहली जनसभा थी। प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि मैं उत्तर प्रदेश का बेटा हूँ और इस प्रदेश ने मुझे गोद लिया है लेकिन मैं कहना चाहती हूँ कि यहां पहले से ही इतने युवा हैं कि किसी को गोद लेने की जरूरत ही नहीं है।

 

उन्होंने कहा कि यहां राहुल गांधी और अखिलेश यादव आपके लिए काम कर रहे हैं और वह इसी मिट्टी की उपज हैं, यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता है और इस प्रदेश का नया निर्माण कर सकता है इसलिए कहीं और से गोद लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने मोदी को बाहरी बताते हुए कहा कि पहले वाराणसी से पूछना चाहिए कि मोदी ने उनके लिए क्या किया है।

 

समर्थकों की नारेबाजी के बीच उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला कर महिलाओं को सर्वाधिक प्रभावित किया। उन्होंने जनता से कहा कि मोदी के झूठे झांसों में नहीं आएं। राहुल की बहन ने कांग्रेस सरकारों के दौरान अमेठी और रायबरेली में हुए विकास के कामों को भी गिनाया।

 

प्रमुख खबरें

स्थानीय स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए भारत ने ड्रोन के आयात पर प्रतिबंध लगाया: Ram Mohan Naidu

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान