उद्धव ने भाजपा को कोबरा बताया, कहा फन कुचल दूंगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 18, 2017

ठाणे। महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय चुनाव का प्रचार अब समाप्त होने को है। शिव सेना ने ऐसे में भाजपा पर हमले तेज करते हुए अपने पूर्व सहयोगी को ‘कोबरा’ बताया है। शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा के बारे में कहा, ‘‘हमारा गठबंधन पिछले 25 साल से कोबरा के साथ था, जो कि अब अपना फन निकाल रहा है। मैं जानता हूं, इसे कैसे कुचला जाता है।’’

 

शिव सेना प्रमुख राज्य में 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनाव के लिए शुक्रवार शाम एक रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कह रहे थे। उन्होंने कहा कि सेना पुरानी गलती नहीं दोहराना चाहती थी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि इन्होंने झूठे वादे और आश्वासन देकर जनता के साथ धोखेबाजी की है।

 

चुनाव प्रचार के शुरुआती दौर में उद्धव ने फडणवीस सरकार को ‘नोटिस पीरियड’ पर रखा था और भाजपा के साथ चुनाव के बाद किसी भी तरह के गठबंधन से इंकार कर दिया था। हालांकि राज्य में सरकार को अपनी पार्टी के समर्थन के मुद्दे पर उन्होंने थोड़ी नरमी बरतते हुए कहा कि पार्टी का समर्थन इस बात पर निर्भर करेगा कि वह राज्य में परेशान किसानों के कर्ज माफी की मांग को पूरा करती है या नहीं।

 

प्रमुख खबरें

स्थानीय स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए भारत ने ड्रोन के आयात पर प्रतिबंध लगाया: Ram Mohan Naidu

बिहार सरकार क्रिकेट स्टेडियम के विकास के लिए BCCI के साथ समझौता करेगी

एमएनएफ ने Lengpui airport को भारतीय वायुसेना को सौंपने की योजना का किया विरोध

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 के लिए नितीश कुमार रेड्डी को मिल सकता है मौका, चयनकर्ता कर रहे हैं बड़ा प्लान