दिल्ली के रोहिणी में निर्माणाधीन इमारत की छत ढहने से दो मजदूरों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 30, 2024

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी के मदनपुर डबास इलाके में रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत की छत ढह जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान भाग्य विहार निवासी राम चंद्र (30) और राज कुमार (30) के रूप में हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों में से एक की पहचान मीर विहार निवासी सोनू (32) के रूप में हुई है जबकि दूसरे घायल की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) पंकज कुमार ने कहा, ‘‘शाम पांच बजकर 31 मिनट पर कंझावला पुलिस थाने में एक निर्माणाधीन इमारत की छत ढह जाने केसंबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। पुलिस की एक टीम कंझावला के मदनपुर डबास में घटनास्थल पर पहुंची। वहां जानकारी मिली कि चार घायलों अस्पताल ले जाया गया है।’’

कुमार ने बताया कि पुलिस टीम जब अस्पताल पहुंची तो उसे बताया गया कि दो व्यक्तियों को मौत हो गयी है। अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रारंभिक जांच के मुताबिक शाम को निर्माणाधीन इमारत की छत अचानक काम कर रहे मजदूरों पर गिर गई।’’ पुलिस के अनुसार मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Haryana Assembly Elections | हरियाणा में कांग्रेस ने बागियों के खिलाफ कार्रवाई की, बीएस हुड्डा के विश्वासपात्र की बेटी समेत 10 नेताओं को पार्टी से निकाला

Samba Assembly Seat: क्या सांबा सीट पर BJP दोबारा हासिल कर पाएगी जीत या Congress-NC गठबंधन बदलेगा सियासी समीकरण

Basohli Assembly Seat: बसोहली में किस पार्टी की होगी जीत और कौन होगा मायूस, दिलचस्प है मुकाबला

Mithun Chakraborty को मिलेगा Dadasaheb Phalke Award, जानें क्यों इस पुरस्कार को सबसे बड़ा सम्मान क्यों कहा जाता है?