मुंबई के ट्रेफिक से परेशान हेमा मालिनी ने लिया मेट्रो का सहारा, आम जनता के साथ किया सफर, स्टेशन के बाहर से ऑटो से घर पहुंची, Watch Video

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2023

अनुभवी स्टार हेमा मालिनी ने हाल ही में सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने शहर भर में यात्रा करने के लिए सार्वजनिक परिवहन का विकल्प चुना। वरिष्ठ अभिनेत्री ने मुंबई मेट्रो से यात्रा करने का फैसला किया और घर लौटते समय, उन्होंने ऑटो-रिक्शा की सवारी भी की। उनके सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से यात्रा करते समय ड्रीम गर्ल को परेशानी मुक्त अनुभव हुआ।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने मुंबई मेट्रो में यात्रा के दौरान प्रशंसकों को फोटो और सेल्फी भी दी।


हेमा मालिनी ने मुंबई मेट्रो की सवारी का आनंद लिया

हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मुझे आप सभी के साथ अपना अनोखा, अद्भुत अनुभव साझा करना चाहिए। कार से दहिसर पहुंचने के लिए 2 घंटे का सफर तय किया, जिसने थका दिया! लेकिन शाम को मैंने मेट्रो से सवारी करने का फैसला किया, और ओएमजी! यह एक कमाल की खुशी थी! सच है, हम निर्माण के दौरान कठिन समय से गुजरे लेकिन अब इसका काफी फायदा भी हो रहा है! जुहू में 1/2 घंटे में पूरा सफर तय हो गया।

 

इसे भी पढ़ें: Fashion Tips: सोनाक्षी के इन लुक्स को रीक्रिएट कर खुद को बनाएं स्टाइलिश, हर कोई करेगा तारीफ


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरे मेट्रो अनुभव के बाद, डीएन नगर से जुहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह भी पूरा हो गया। ऑटो से मैं घर पर उतरी और चकित सुरक्षाकर्मियों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था! कुल मिलाकर ये सफर मेरे लिए अनोखा था। अनुभवी अभिनेत्री ने अपनी ऑटो-रिक्शा की सवारी की एक झलक भी साझा की। यह वह वीडियो है जिसे मैंने ऑटो के अंदर से शूट किया था। पूरी तरह से आनंद लिया!


हेमा मालिनी के लिए काम के मोर्चे पर

हेमा मालिनी को शोले, सीता और गीता, दिल्लगी, राजा जानी, दो दिशाएं, द बर्निंग ट्रेन, जुगनू, दिल का हीरा और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्च में देखा गया था।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग