मुजफ्फरपुर में तीन वर्षीय बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 25, 2024

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति को तीन वर्षीय एक बच्चे की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुजफ्फरपुर की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ-2) विनीता सिन्हा ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि मंगलवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में एक व्यक्ति ने तीन वर्षीय बच्चे को चाकू घोंप दिया है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित अन्य बच्चों के साथ आरोपी के घर के बाहर खेल रहा था। सिन्हा ने बताया, आरोपी विजय झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

घटना का सही कारण पता नहीं चल पाया है...स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है...वह पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। एसडीपीओ ने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir Election: श्री माता वैष्णो देवी में 79%, पुंछ में 73% वोटिंग, जानें दूसरे चरण में कहां कितना रहा मतदान प्रतिशत

महबूबा मुफ्ती के रोड शो के दौरान बिजली के खंभे में लगी आग, बदला गया रास्ता

CM सोरेन ने चूहों से की RSS की तुलना, कहा- बीजेपी वाले पैसा, हड़िया, शराब लेकर आएंगे, घुसने मत देना

दिल्ली भाजपा महामंत्री विष्णु मित्तल एवं कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के आगे अड़ कर सुंदर नगर में डयूसिब एवं दिल्ली नगर निगम द्वारा झुग्गियों को तोड़ने से रोका