Tirupati Hotels Receive Bomb Threats | आंध्र प्रदेश के तिरुपति में तीन होटलों को ईमेल के ज़रिए बम से उड़ाने की धमकी मिली

By रेनू तिवारी | Oct 25, 2024

आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के मंदिर क्षेत्र में स्थित तीन होटलों को ईमेल के ज़रिए बम की धमकियाँ मिली हैं। धमकियों के जवाब में, पुलिस और खोजी कुत्तों ने होटलों की गहन तलाशी ली, जिससे पुष्टि हुई कि यह धमकी एक धोखा थी। लीला महल, कपिला तीर्थम और अलीपीरी क्षेत्रों में स्थित तीन निजी होटलों को गुरुवार शाम को ईमेल के ज़रिए धमकियाँ मिलीं। धमकी भरे ईमेल की विषय पंक्ति में लिखा था: "पाकिस्तानी ISI सूचीबद्ध होटलों में इम्प्रोवाइज्ड ED सक्रिय करेगी, रात 11 बजे तक खाली करवाए जाएँगे! TN CM शामिल हैं।" ये ईमेल गुरुवार, 24 अक्टूबर, 2024 को शाम 5.30 बजे के आसपास कुछ होटलों को भेजे गए थे।

 

इसे भी पढ़ें: Flight Divert| दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली Vistara Airlines की फ्लाइट डायवर्ट हुई, जानें कारण


तिरुपति ईस्ट पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु ने कहा, "तीन होटलों को बम की धमकी मिली। ईमेल के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और मामले की विभिन्न कोणों से जाँच की जा रही है। हम जल्द ही अपराधियों का पता लगा लेंगे, और जाँच पूरी होने के बाद ईमेल के पीछे के लोगों की पहचान की जाएगी।"


धमकी का विवरण

बुधवार शाम को लीला महल, कपिल तीर्थम और अलीपीरी के पास तीन निजी होटलों को ईमेल भेजे गए। धमकी भरे ईमेल का शीर्षक था: "पाकिस्तानी ISI सूचीबद्ध होटलों में इम्प्रोवाइज्ड ED सक्रिय करेगी, रात 11 बजे तक खाली करा लिया जाएगा! तमिलनाडु के सीएम शामिल हैं।"


संदेश में दावा किया गया कि जाफर सादिक की गिरफ्तारी के कारण “अंतर्राष्ट्रीय दबाव” बढ़ गया है और सुझाव दिया गया है कि “स्कूलों में इस तरह की धमाका एम.के. स्टालिन परिवार की इस मामले में संलिप्तता से ध्यान हटाने के लिए आवश्यक है।”

 

इसे भी पढ़ें: India China Relations : भारत-चीन सीमा पर हलचल तेज, हटाए गये 5 टेंट, कई टेंपरेरी स्ट्रक्चर भी तोड़े, पूर्वी लद्दाख में सैनिकों की वापसी शुरू


जफर सिद्दीकी का परिचय

तमिलनाडु में ड्रग तस्करी में शामिल होने के आरोप में पूर्व डीएमके कार्यकर्ता जाफर सिद्दीकी को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारी वर्तमान में क्षेत्र में सार्वजनिक सुरक्षा और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए इस खतरे के स्रोत की जांच कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

boAt की नेविगेशन फीचर वाली नई स्मार्टवॉच, 7 दिन की बैटरी के साथ बेहद किफायती दाम पर

Singham Again के साथ रिलीज हो रही है Bhool Bhulaiyaa 3, जानें कितने प्रेशर में है Kartik Aaryan?

झारखंड के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM Modi सहित इन दिग्गजों के नाम हैं शामिल

NIT Vacancy 2024: बंपर भर्तियां एनआईटी में निकली, प्रोफेसर पदों पर नौकरी के लिए जानें पूरी डिटेल्स