पालघर में 58 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 08, 2024

महाराष्ट्र के पालघर जिले में 58 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक दंपति और उनके परिवार के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान गजानन गणपत दवने के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने दवने को शुक्रवार शाम कथित तौर पर लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

घोलवड पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मृतक और आरोपियों के परिवार के बीच तलासरी इलाके में उनके घर के पास एक संपर्क मार्ग को लेकर लंबे समय से विवाद है, जिसे लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों में एक बार फिर झगड़ा हुआ।

अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों ने दवने की कथित तौर पर पिटाई की, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। उन्होंने बताया कि दवने के बेटे ने उसे उमरगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी