The Marvels Trailer Out | Captain Marvel का अगला चैप्टर होगा द मार्वल्स, रिलीज हुआ ट्रेलर, भारतीय कलाकार की एंट्री

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2023

मार्वल्स की एवेंजर्स-एंड गेम के बाद जो भी फिल्में रिलीज हुई वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। जो क्रेज एवेंजर्स के लिए देखा गया वह दुबारा देखने को नहीं मिला। अब फिल्म 'द मार्वल्स' रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह कैप्टन मार्वल्स की कहानी को आगे लेकर जाएगी। भारत में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) फिल्म को 10 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होगी। अमेरिका में फिल्म 'द मार्वल्स' जुलाई में ही रिलीज कर दी जाएगी। भारतीयों के लिए इस बार फिल्म में कुछ खास है क्योंकि फिल्म में भारतीय एक्टर मोहन कपूर भी दिखाई देंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt Debut Met Gala | प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट भी करेंगी मेट गाला में डेब्यू! Details


ट्रेलर में ब्री लार्सन कैरल डेनवर के रूप में लौटती है और मोनिका रामब्यू (तेयोना पैरिस) के साथ मिलकर काम करती है, जो वैंडविज़न में काम करती है। इस टीज़र ट्रेलर के बारे में सबसे दिलचस्प बातों में से एक यह है कि कोरियाई अभिनेता पार्क सेओ-जून एमसीयू में शामिल होंगे। केडीवीडी के प्रशंसक निश्चित रूप से अब खुश होंगे कि अभिनेता ने बहुप्रतीक्षित टीज़र ट्रेलर में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की है। ट्रेलर के एक दृश्य में भारतीय अभिनेता मोहन कपूर को MCU परिवार के साथ वापस आते हुए भी दिखाया गया है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में मोनिका रामब्यू एक नया किरदार है। S.W.O.R.D में काम करती है और विभिन्न प्रकार की ऊर्जा ग्रहण कर सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Kabzaa OTT Release | बदले की भावना से भरे खूंखार गैंगस्टर की कहानी है फिल्म कब्जा


केविन फीज और निया डकोस्टा द मार्वल्स बनाने के प्रभारी हैं। सैमुअल एल जैक्सन, टियोना पैरिस, ब्री लार्सन, इमान वेलानी, ज़ावे एश्टन और पार्क सेओ-जून फिल्म के कुछ कलाकार हैं।

 

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग