Samantha और Naga Chaitanya का तलाक क्यों हुआ? तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान से क्यों मचा हंगामा! KTR कौन है? तलाक के सवाल पर बवाल की पूरी कहानी

By रेनू तिवारी | Oct 03, 2024

नागार्जुन अक्किनेनी का परिवार कोंडा सुरेखा के दावों को लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को तेलंगाना के राजनीतिक नेता ने दावा किया कि केटीआर के हस्तक्षेप के कारण नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के रिश्ते में दरार आ गई, जिसके परिणामस्वरूप तलाक हो गया। नागार्जुन, नागा चैतन्य, अमला अक्किनेनी और अखिल अक्किनेनी ने इन दावों पर जमकर निशाना साधा। सामंथा रूथ प्रभु ने भी इन आरोपों को खारिज किया।

 

इसे भी पढ़ें: Mohammad Azharuddin Summoned | जांच एजेंसी ED के लपेटे में आ गये हैं भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, जानिए क्या है मामला


केटीआर ने कोंडा सुरेखा को  कानूनी नोटिस जारी किया

केटीआर ने कोंडा सुरेखा को भी अपना बयान वापस लेने के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है। हालांकि उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है, लेकिन सीएनएन न्यूज18 को पता चला है कि अक्किनेनी परिवार उन्हें नोटिस जारी करने की प्रक्रिया में है। तेलुगु फिल्म चैंबर की ओर से मंत्री कोंडा सुरेखा को एक अलग नोटिस भी जारी किया जाएगा। केटीआर ने सुरेखा की टिप्पणियों की निंदा करते हुए उन्हें "निराधार और दुर्भावनापूर्ण" बताया और कहा कि उनका उद्देश्य उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचाना था। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से जवाबदेही की मांग की, जबकि बीआरएस प्रवक्ता दासोजू श्रवण ने उनके इस्तीफे की मांग की।


तेलंगाना की मंत्री ने क्या किया था दावा?

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोंडा सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटी रामा राव अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। सुरेखा के हवाले से कहा गया, "यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से [अभिनेत्री] सामंथा का तलाक हुआ... वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमज़ोरियाँ ढूँढ़ते थे।" उन्होंने कहा, "वह उन्हें नशे की लत लगाता था और फिर ऐसा करता था... हर कोई यह जानता है, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार - हर कोई जानता है कि ऐसा कुछ हुआ था।" मंत्री ने कहा कि केटीआर सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक के पीछे का कारण है। उनकी वजह से कई हीरोइनों की शादी जल्दी हो गई। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई और वे रेव पार्टियों में जाने लगे। उन्होंने कई लोगों को ब्लैकमेल किया और परेशान किया। उन्होंने कहा कि इसकी चपेट में आने वालों में रकुल प्रीत भी हैं जिन्होंने शादी कर ली इसी वजह से।

 

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के नए ठिकाने को लेकर सामने आई बड़ी खबर, कल खाली कर देंगे CM आवास


तेलंगाना की मंत्री ने सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक पर अपनी टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगी

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने भारत रक्षा समिति (बीआरएस) के नेता केटी रामा राव पर अभिनेता सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक में शामिल होने का आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था। अपनी टिप्पणी के लिए अब उन्होंने माफ़ी मांगी है। केटीआर द्वारा उन्हें कानूनी नोटिस भेजे जाने के बाद उनकी माफ़ी आई, जिसमें मंत्री से उनके बयान को वापस लेने और माफ़ी मांगने की मांग की गई, अन्यथा वह उनके खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अपने ट्वीट में, सुरेखा ने स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणियों का उद्देश्य केटीआर द्वारा महिलाओं के साथ किए जाने वाले व्यवहार की आलोचना करना था, न कि सामंथा या उनके परिवार को बदनाम करना। उन्होंने अपने शब्दों से लोगों को हुई किसी भी ठेस के लिए खेद व्यक्त किया और इस बात पर ज़ोर दिया कि उन्होंने कभी भी व्यक्तिगत मामलों का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए नहीं किया है। उन्होंने कहा, "मैंने अपने राजनीतिक विमर्श में कभी भी सीमाओं को पार नहीं किया है।"


नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी ने सुरेखा की अलोचना की

इससे पहले, दिग्गज अभिनेत्री और नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी ने सुरेखा की टिप्पणी की निंदा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में कहा गया, "एक महिला मंत्री को राक्षस में बदलते हुए, बुरे काल्पनिक आरोप लगाते हुए, सभ्य नागरिकों को राजनीतिक युद्ध के लिए ईंधन के रूप में शिकार करते हुए सुनकर स्तब्ध हूं।" उन्होंने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कोंडा सुरेखा की उनके पति पर की गई टिप्पणी शर्मनाक है। अमाला ने कहा, "मंत्री महोदया, क्या आप बिना किसी शर्म या सच्चाई के मेरे पति के बारे में बेहद शर्मनाक कहानियां सुनाने वाले लोगों पर भरोसा करती हैं? यह वाकई शर्मनाक है।" 


अमाला ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से कहा कि वे अपने नेताओं को ऐसी टिप्पणियां करने से रोकें और सुरेखा को उनके "जहरीले बयान" वापस लेने के साथ-साथ उनके परिवार से माफ़ी मांगने के लिए कहें। पत्र में कहा गया है, "अगर नेता खुद को गटर में गिरा देंगे और अपराधियों की तरह व्यवहार करेंगे, तो हमारे देश का क्या होगा? श्री राहुल गांधी जी, अगर आप मानवीय शालीनता में विश्वास करते हैं, तो कृपया अपने नेताओं को रोकें और अपने मंत्री को मेरे परिवार से माफ़ी मांगते हुए उनके जहरीले बयान वापस लेने के लिए कहें। इस देश के नागरिकों की रक्षा करें।"


सामंथा, नागा चैतन्य ने क्या कहा

इससे पहले, सामंथा ने टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उनका तलाक एक "व्यक्तिगत मामला" था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका तलाक "आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण" था और इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। सामंथा ने लोगों से उनके तलाक के बारे में अटकलें लगाना बंद करने का भी अनुरोध किया। बयान में कहा गया है, "एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, जहाँ महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना... इसके लिए बहुत साहस और ताकत की ज़रूरत होती है।"


नागा चैतन्य ने भी बुधवार रात एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, "आज, मंत्री कोंडा सुरेखा गरु द्वारा किया गया दावा न केवल झूठा है, बल्कि यह बिल्कुल हास्यास्पद और अस्वीकार्य है। महिलाओं को समर्थन और सम्मान मिलना चाहिए। मीडिया की सुर्खियों के लिए मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के फैसलों का फायदा उठाना और उनका शोषण करना शर्मनाक है।"


प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान