Telangana: KT Rama Rao ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना, बोले- वह नेता नहीं बल्कि पाठक हैं

By अंकित सिंह | Oct 20, 2023

चुनावी राज्य में कांग्रेस द्वारा आयोजित 'विजय भेरी' यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद द्वारा उन पर हमला किए जाने के बाद तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव ने कहा कि राहुल गांधी एक नेता नहीं बल्कि एक पाठक हैं जो स्थानीय नेताओं द्वारा दी गई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं। केटी रामा राव ने कहा कि राहुल गांधी इस बात पर भी ध्यान नहीं देते हैं कि क्या लिखा गया था। तेलंगाना के मंत्री और बीआरएस नेता केटी रामाराव ने कहा, "राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जो होमवर्क नहीं करते बल्कि स्थानीय नेताओं की स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और वापस चले जाते हैं। मैं उन्हें नेता नहीं बल्कि पाठक मानता हूं।" 

 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh: कांग्रेस-सपा में नहीं बनी बात तो BJP ने कसा तंज, शिवराज बोले- दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती


केटी रामाराव ने आगे कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि तेलंगाना में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। उनके पीसीसी प्रमुख (रेवंत रेड्डी) दाऊद इब्राहिम और चार्ल्स शोभराज से भी अधिक खतरनाक हैं। राहुल गांधी निर्दोष हैं, इसलिए उन्हें नहीं पता। इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि आपके सीएम पर कितने मामले हैं? उसके पीछे कोई ईडी, सीबीआई या आईटी नहीं है।' ऐसा इसलिए है क्योंकि सीएम केसीआर बीजेपी की मदद करते हैं...बीजेपी के सभी नेता मुझ पर हमला करते हैं। कोई भी बीजेपी नेता केसीआर और उनके परिवार पर हमला नहीं करता। 

 

इसे भी पढ़ें: Telangana में कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीआरएस को वोट देना है : BJP


राहुल ने कहा कि मैं भाजपा के खिलाफ लड़ता हूं, मेरे खिलाफ 24-25 मामले हैं। मेरी लोकसभा सदस्यता भी निलंबित कर दी गई थी। उन्होंने मेरा घर छीन लिया। जब वो मेरा घर ले रहे थे तो  मुझे अच्छा लगा, मैंने खुशी से घर वापस दे दिया। मुझे घर की जरूरत नहीं है, पूरा भारत ही मेरा घर है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जहां भी हम चुनाव लड़ते हैं महाराष्ट्र हो, राजस्थान हो या असम हो वहां पर भाजपा की मदद करने के लिए AIMIM अपने उम्मीदवार खड़े कर देती है। भाईयों और बहनों ये तीनों (BRS, BJP और AIMIM) मिले हुए हैं। राहुल ने कहा कि आज तेलंगाना का पूरा धन एक परिवार के कंट्रोल में है। प्रदेश में हजारों करोड़ रुपए आ रहे हैं, लेकिन यहां शुगर फैक्ट्री बंद पड़ी है।

प्रमुख खबरें

Dune Prophecy Trailer । मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है तब्बू, ट्रेलर में अभिनेत्री की झलक देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

Kamala Harris ने ट्रंप को बताया अस्थिर व्यक्ति, रिपब्लिकन पार्टी के समर्थकों से की देश को आगे रखने की अपील

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?