पालघर में नौकरी का झांसा देकर तीन लोगों ने किशोरी से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 10, 2022

पालघर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के पालघर जिले में 17 वर्षीय लड़की को नौकरी का झांसा देकर तीन लोगों द्वारा उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। जिला ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष के अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार कोदोपहर बाद की है। हालांकि, उन्होंने इस संबंध में विस्तृत जानकारी नहीं दी।

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand Election 2022: लंबे चौड़े वादों से प्रभावित होकर नहीं बल्कि रिपोर्ट कार्ड के आधार पर दे वोट: नड्डा

उन्होंने बताया कि इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया और उसकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा-376(दुष्कर्म) और बच्चों का यौन अपराधों से संरक्षण कानून (पोक्सो अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand Election 2022: अगले पांच साल में उत्तराखंड में सड़कों का नेटवर्क अमेरिका जैसा होगा

पालघर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी (39 साल) गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी की पत्नी को अपराध के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि दो अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

हथियार छोड़ें माओवादी, गृह मंत्री अमित शाह बोले- 2026 तक देश से होगा नक्सलवाद का सफाया

ब्याज दरों को कम करने का चक्र हुआ प्रारम्भ

Hair Care Tips: शैम्पू करते हुए करेंगे यह गलतियां तो शुरू हो जायेगी हेयर फॉल की समस्या

Uttrakhand में लागू हुआ कानून, अब आंदोलन, बंद और दंगों के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की नहीं होगी खैर