शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का टीजर इस दिन होगा रिलीज, सामने आयी बड़ी जानकारी

By रेनू तिवारी | Jan 04, 2023

नई दिल्ली। वाईआरएफ की पठान का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 10 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाला है।  यह खबर निश्चित रूप से प्रशंसकों और दर्शकों को पागल करने वाली है। शराज फिल्म्स की रिलीज के बाद से ही लोग पठान के ट्रेलर के लिए शोर मचा रहे हैं। शाहरुख खान 1496 दिनों के बाद सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन हिंदी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसके भारत और अंतरराष्ट्रीय बेल्ट में बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत होने की उम्मीद है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की विशेषता वाली फिल्म का एक टीज़र और दो गाने पहले ही जारी कर दिए हैं, पठान की ट्रेलर रिलीज़ की तारीख पर जबरदस्त प्रत्याशा है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | उर्फी जावेद को क्यो नहीं लगती ठंड? अजय देवगन ने Singham 3 को लेकर दिया Hint


एक व्यापार स्रोत से पता चलता है, तारीख को चिह्नित करें। 10 जनवरी को रिलीज़ हो रहा है पठान का ट्रेलर! टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। ट्रेलर के मंदी का कारण बनने की उम्मीद करें! देखने में शानदार ट्रेलर बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर प्रेमियों के लिए एक दावत है। सूत्र कहते हैं, YRF हमेशा फिल्म की रिलीज के दो हफ्ते पहले ट्रेलर लॉन्च करना चाहता था। 

 

इसे भी पढ़ें: Anil Kapoor ने Renovations के सह-कलाकार Jeremy Renner के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की


अब खबरें सामने आ रही है कि फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही रिलीज हो गया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' इन दिनों अपनी रिलीज, बेशरम रंग गाने से जुड़े विवादों आदि को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इंटरनेट पर लीक हो गया है। जी हां, आपने सही सुना, सोशल मीडिया पर एक दृश्य वायरल हो गया है जिसमें शाहरुख खान लड़ाई का सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं और प्रशंसक दावा कर रहे हैं कि यह ट्रेलर की एक झलकी है।


फिल्म जहां विवादों में घिर चुकी है, वहीं फैंस फिल्म की रिलीज और अपने चहेते सुपरस्टार की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' में जॉन अब्राहम भी एक नकारात्मक भूमिका में हैं और यह जनवरी 2023 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से सुपरस्टार शाहरुख खान चार साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की 'जीरो' थी। 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान