Taylor Swift ने Grammys 2024 में अपने 11वें एल्बम की घोषणा की, पोस्टर कवर जारी किया

By रेनू तिवारी | Feb 05, 2024

कई चार्टबस्टर्स और इतिहास रचने के बाद टेलर स्विफ्ट धमाकेदार वापसी कर रही है। सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम के लिए ग्रैमी जीतने के बाद, टेलर स्विफ्ट ने मंच पर अपने 11वें एल्बम की घोषणा की। उन्होंने यह भी कहा कि जैसे ही वह मंच से नीचे उतरेंगी, वह अपने एल्बम का पोस्टर कवर और सटीक रिलीज की तारीख साझा करेंगी।

 

इसे भी पढ़ें: Vidhu Vinod Chopra से पहले इस डायरेक्टर को दी गयी थी 12th Fail के निर्देशन की कमान, जानें कि वजह से रिजेक्ट की थी सुपरहिट फिल्म


पुरस्कार स्वीकार करने के बाद उन्होंने कहा, यह मेरी 13वीं ग्रैमी है। मैं आपको एक रहस्य बताकर प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मैं पिछले दो वर्षों से आपसे छुपा रही हूं, वह यह है कि मेरा बिल्कुल नया एल्बम आ रहा है। 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी। एल्बम का नाम द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट है।


जैसे ही घोषणा वायरल हुई, प्रशंसक टेलर स्विफ्ट की नवीनतम घोषणा के लिए उत्सुक हो गए और टिप्पणी अनुभाग में प्यार और उत्साह की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कहा, 'उसने हमें धोखा दिया, लेकिन यह हमारी उम्मीद से बेहतर है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'प्रशंसक पागल हो रहे हैं।' तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, "शानदार कदम, घोषणा जब पूरा अमेरिका ग्रैमी देख रहा है।"

 

इसे भी पढ़ें: 'भारत को गर्व है'...जाकिर हुसैन, शंकर महादेवन सहित पांच भारतीय की ग्रैमी जीत पर प्रधानमंत्री की बधाई


टेलर स्विफ्ट ने आगामी एल्बम का ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर कवर भी जारी किया और कैप्शन में लिखा, "प्यार और कविता में सब कुछ जायज है...नया एल्बम द टॉर्टर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट। 19 अप्रैल को रिलीज होगा।" अगली तस्वीर में उन्होंने कुछ पंक्तियां पोस्ट की हैं, "और इसलिए मैं साक्ष्य में प्रवेश करती हूं...मेरे कलंकित हथियारों का कोट, मेरे विचार, चोटों की तरह प्राप्त हो गए...मेरे तावीज़ और आकर्षण...टिक, टिक, प्रेम बमों की टिक...मेरी नसें स्याह काली स्याही की...प्रेम और कविता में सब जायज है...साभार। प्रताड़ित कवि विभाग के अध्यक्ष"।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग