Tamil Nadu के मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया, भाजपा नेता ने किया दावा

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2024

तमिलनाडु के एक भाजपा नेता ने दावा किया है कि राज्य के एक मंत्री के ड्राइवर और उसके दोस्तों ने एक कॉलेज छात्रा का यौन शोषण किया और घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। उन्होंने राज्य पुलिस पर अपराध को छिपाने और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर घटना से 'लोगों का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश' करने का आरोप लगाया। सोमवार को एक ट्वीट में, तमिलनाडु में भाजपा की औद्योगिक शाखा के उपाध्यक्ष सेल्वा कुमार ने कहा कि आरोपी ड्राइवर स्कूल शिक्षा मंत्री अंबिल महेश के लिए काम करता है।


उन्होंने दावा किया कि आरोपियों ने "एक कॉलेज छात्रा का यौन शोषण किया, उस अपराध का वीडियो बनाया, उस वीडियो का इस्तेमाल लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए किया और कई बार उसके साथ जबरदस्ती की"।


भाजपा नेता ने कहा, पीड़िता पुलिस अधीक्षक के कार्यालय गई और इस बारे में शिकायत की, क्योंकि मंत्री का ड्राइवर इसमें शामिल है, इसलिए अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। हो सकता है कि पुलिस अधीक्षक इन अपराधों को छिपाने में व्यस्त हों।

 

इस बीच, इंडिया टुडे टीवी को पता चला कि 17 वर्षीय लड़की ने जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि 3 सितंबर को उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Indian Railways के खिलाफ शायद कोई बड़ी साजिश है, जानमाल की रक्षा के लिए पटरियों की निगरानी को बढ़ाना चाहिए


अपनी शिकायत में, उसने कहा कि आरोपी ड्राइवर सिलंबरासन ने पहले उससे दोस्ती की और फिर उसे अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग जगहों पर जाने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया, जिस दौरान यौन उत्पीड़न हुआ।


मीडिया से बात करते हुए, लड़की ने कहा कि आरोपी और उसके पांच दोस्तों ने घटना का एक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने उनकी मांगें मानने से इनकार कर दिया, तो वे फुटेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे।


उन्होंने कहा कि "वह (सिलंबरासन) मुझे अपने घर, अपने खेत और अन्य स्थानों पर ले गया। बीस दिन पहले, उसने मुझे एक टैबलेट खरीदा और कहा कि वह मुझे पैसे देगा और वहीं खत्म कर देगा। उसने कहा कि वह मंत्री महेश का ड्राइवर है। उन्होंने मुझे ब्लैकमेल किया। मैं डर गई थी, और मैंने अपने माता-पिता को नहीं बताया।


इस बात की पुष्टि करते हुए कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था, लड़की की माँ ने कहा कि उसकी बेटी गर्भवती हो गई थी और सिलंबरासन ने उसे टैबलेट खरीदा था। 

 

इसे भी पढ़ें: बांग्लादेश के नाहिद राणा ने भारत के खिलाफ बनाया प्लान, टीम इंडिया को 6.2 फुट के लंबे गेंदबाज से रहना होगा सावधान


हालांकि, जब इंडिया टुडे टीवी ने लड़की से बात की, तो उसने कहा कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार नहीं हुआ था, बल्कि केवल सिलंबरासन ने उसका यौन शोषण किया था, जो उसने पुलिस शिकायत और मीडिया में जो दावा किया था, उसके विपरीत है। मैं चाहती हूं कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। कोई और नहीं है। उन्होंने कहा और कहा कि सिलंबरासन डीएमके सदस्य के ड्राइवर के रूप में काम करता था, न कि मंत्री के लिए।


प्रमुख खबरें

प्रदेश में बिगड़े हालात से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज, कई अधिकारियों की होगी छुट्टी

महमूद अल-ज़हर, अल-हय्या, खालिद मशाल... इस्माइल हानिया और याह्या सिनवार के खात्मे के बाद कौन करेगा अब Hamas का नेतृत्व?

PAK vs ENG: कामरान गुलान नहीं इंग्लैंड को मात देने के बाद ये खिलाड़ी बनाम प्लेयर ऑफ द मैच

CM Abdullah ने अपने मंत्रियों को बांटे विभाग, Omar Cabinet के पहले प्रस्ताव पर ही राजनीतिक विवाद हो गया शुरू