2 हजार लो, बेटी का गर्भ गिरा दो, टुकड़े करवाकर फेंकवा दूंगा, ना मथुरा, ना काशी, अबकी बार अवधेश पासी वाले अयोध्या में सपा नेता की ये कैसी करतूत?

By अभिनय आकाश | Aug 03, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिल पाया और इसकी एक वजह उत्तर प्रदेश रहा जहां समाजवादी पार्टी ने उसके रथ को रोक दिया। इसके साथ ही राम मंदिर के उद्घाटन के बावजूद बीजेपी को अयोध्या की फैजाबाद सीट भी गंवानी पड़ी। जिसके बाद से ही इस सीट से जीते सपा सांसद अखिलेश के पोस्टर ब्वॉय़ बन बैठे। समाजवादी पार्टी के नारे ना मथुरा, ना काशी, अबकी बार अवधेश पासी ने सामाजिक-आर्थिक चिंताओं की ओर मतदाताओं की पसंद में बदलाव को उजागर किया। बाद में अखिलेश यादव ने सांसद अवधेश प्रसाद को राजा अयोध्या तक बता दिया। लेकिन उसी अयोध्या में सपा नेता की दबंगई की शर्मनाक करतूत सामने आई है। उसकी मां गुहार लगाती नजर आई कि सपा नेता ने मेरी बेटी के साथ दरिंदगी की है। वो अब अस्पताल में दर्द से कराह रही है। लेकिन जब हम सपा नेता के पास पहुंचे तो वो कहने लगा कि 2 हजार रुपए लेकर अपनी बेटी का गर्भ गिरा दो। किसी को पता नहीं चलेगा। पीड़िता की मां ने दावा किया कि पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर उसने कहा कि चौकी मेरे घर से चल रही है। ज्यादा इधर उधर करोगी तो तुम्हारी बेटी के टुकड़े करके फेंकवा दूंगा, लाश भी नहीं मिलेगी। 

इसे भी पढ़ें: सपा का मतलब गुंडागर्दी और अपराध को संरक्षण, अखिलेश यादव पर हमलावर हुए केशव प्रसाद मौर्य

क्या है पूरा मामला

अयोध्या के पूरा कलंदर क्षेत्र के एक गांव की 12 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। बच्ची पुलिस ने बताया कि मुईद और राजू खान ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और इस कृत्य को रिकॉर्ड भी किया। यह घटना तब प्रकाश में आई जब हाल ही में मेडिकल जांच में पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला। यह दावा किया जाने के बाद कि मुईद खान सपा का सदस्य है। आरोपी सपा नेता अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद का करीबी भी बताया जा रहा है।

गैंगरेप पीड़िता की मां से मिले योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के परिजनों से अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने का उनको भरोसा दिया। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर कहा कि आज लखनऊ में जनपद अयोध्या के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. अमित सिंह चौहान के साथ आए अयोध्या की पीड़ित बच्ची के परिजनों से भेंट की। योगी ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कार्रवाई होगी। बच्ची को हर कीमत पर न्याय दिलाने हेतु हम प्रतिबद्ध हैं। इस पोस्ट में मुख्यमंत्री ने बच्ची के परिजनों से मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित बच्ची की मां को आश्वस्त किया है कि उन्हें न्याय दिलाने के लिए सरकार उनके साथ खड़ी है और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने ‘नजूल जमीन विधेयक’ को ‘घर उजाड़ने’ का फैसला करार दिया

घर पर चला बुलडोजर

2 अगस्त को अयोध्या रेप मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद जिला प्रशासन ने शनिवार को आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान की संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू कर दी। इस बीच यूपी सरकार ने थाना और चौकी प्रभारियों को भी निलंबित कर दिया है। इससे पहले आज अयोध्या गैंग रेप मामले के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर खाद्य सुरक्षा उपायुक्त ने छापा मारा. खाद्य सुरक्षा उपायुक्त ने बेकरी में बन रहे उत्पादों की जांच के आदेश दिए। मोइद खान 'एवन बेकरी' नाम से एक बेकरी चलाते हैं जो भदरसा में स्थित है।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव