प्रधानमंत्री मोदी से टीम इंडिया की मुलाकात, अब मुंबई में शाम 5 बजे विक्ट्री परेड

By Kusum | Jul 04, 2024

वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम गुरुवार को चार्टर फ्लाइट से बारबाडोस से नई दिल्ली पहुंची। जहां एयरपोर्ट पर भारतीय टीम का जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद टीम आईटीसी मौर्या होटल पहुंची, इसके बाद टीम के सभी सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास 7, लोक कल्याण मार्क पहुंचे। 

इस दौरान पीएम मोदी के साथ टीम  इंडिया के सदस्यों ने ब्रेकफास्ट किया और करीब 1 घंटा 40 मिनट का समय बिताया। पीएम से मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो गई। मुंबई में शाम 5 बजे नरीमन पॉइंटस स्थित नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में खिलाड़ियों की विक्ट्री परेड होगी। 

इसके अलावा विक्ट्री परेड के बाद शाम 7 बजे वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम को सम्मानित किया जाएगा। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के लिए 25 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि का ऐलान किया है। इस समारोह का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स और लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

वहीं बता दें कि, 29 जून को साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने वाली भआरतीय टीम बेरिल तूफान के कारण बारबाडोस में फीं हुई थी। जिसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को वापस लाने वाले विमान को एयर इंडिया की चार्टर फ्लाइट को एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप नाम दिया गया है। इस विमान में भारतीय टीम, सहयोगी स्टाफ के आलावा खिलाड़ियों का परिवार भी सवार था। जबकि कुछ पत्रकार भी शामिल थे। 

प्रमुख खबरें

अंबानी परिवार ने मनाया T20 World Cup जीतने का जश्न, अनंत-राधिका के संगीत में नजर आए वर्ल्ड चैंपियंस, देखें Video

इजरायली बंधकों को आजाद करेगा हमास? अमेरिका प्रस्ताव को स्वीकारा

Bajaj Freedom 125: बजाज ने लॉन्च की दुनिया की पहली CNG बाइक, कीमत 95000 रुपये से शुरू, 330 km की रेंज

China के शेडोंग प्रांत में बवंडर के कारण हवा में उड़ा मलबा, 5 की मौत