अंबानी परिवार ने मनाया T20 World Cup जीतने का जश्न, अनंत-राधिका के संगीत में नजर आए वर्ल्ड चैंपियंस, देखें Video

By अंकित सिंह | Jul 06, 2024

भारत की टी20 विश्व कप 2024 की जीत के लिए पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा है क्योंकि मेन इन ब्लू ट्रॉफी के साथ घर लौट आए हैं। गुरुवार को दिल्ली और मुंबई में उत्सव से भरे दिन के बाद, भारत के कप्तान रोहित शर्मा को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के दौरान अंबानी परिवार द्वारा सम्मानित किया गया। भारतीय कप्तान ने शुक्रवार, 5 जुलाई को टीम के साथी सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया। 

 

इसे भी पढ़ें: PCB को लग सकता है जोर का झटका, चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया!


एक वीडियो में, भारत के सितारों को उनके एमआई मालिकों नीता और आकाश अंबानी द्वारा सम्मानित किया गया। इस दौरान सभी मेहमान खड़े हुए और एक विशेष भाव के साथ खिलाड़ियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। पूरे हॉल में देशभक्ति की भावना व्याप्त हो गई क्योंकि सभी ने अपनी भुजाएँ हवा में रख दीं और उन्हें 'लहरा दो' गाने की धुन पर बाएँ से दाएँ घुमाया। विशेष रूप से, इन तीनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के विजयी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 


समारोह में भाग लेने वाले परिवार, दोस्तों और मेहमानों सहित पूरे दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं और जोर-जोर से जयकार की, साथ ही भावुक दिख रही नीता अंबानी ने बताया कि यह जीत उनके लिए कितनी व्यक्तिगत है क्योंकि तीन दिग्गज भी उनकी मुंबई इंडियंस परिवार का हिस्सा हैं। नीता अंबानी ने उल्लेख किया कि कैसे देश ने सांस रोककर और मुंह में दिल रखकर देखा कि कैसे भारतीय टीम ने लगभग असंभव स्थिति से जीत हासिल की। उन्होंने अपनी टिप्पणी के माध्यम से हार्दिक पंड्या के बारे में लोगों की भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया: "कठिन समय नहीं रहता लेकिन कठिन लोग टिकते हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: IND vs PAK मैच का क्रेज बढ़ा, 23 हजार टिकट बिके, जानें मैच की पूरी डिटेल


रोहित टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे क्योंकि उन्होंने टीम को विस्फोटक शुरुआत दी। सलामी बल्लेबाज ने आठ पारियों में 36.71 की औसत और 156.70 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए, जिसमें उनके नाम तीन अर्द्धशतक भी शामिल हैं। ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, केएल राहुल और सर्वकालिक महान महेंद्र सिंह धोनी सहित मुंबई इंडियंस के कई साथियों और अन्य भारतीय क्रिकेटरों ने दर्शकों के बीच इन पलों का आनंद लिया। स्टार पेसर जसप्रित बुमरा, जो यात्रा कर रहे थे, उपस्थित नहीं हो सके।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: उत्तर दिशा में इन तस्वीरों को लगाने से घर में आती है सुख-समृद्धि, दिन-रात दोगुनी तरक्की होती

INDw vs PAKw: भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत, भारतीय महिला टीम को रहना होगा सतर्क

भारत ने क्या हासिल किया, पाकिस्तान ने क्या खोया है? एस जयशंकर के इस्लामाबाद दौरे पर कपिल सिब्बल का सवाल

Haryana Elections: BJP MP नवीन जिंदल इस अंदाज में पहुंचे मतदान केंद्र, 11 बजे तक हुआ 22.70 प्रतिशत मतदान