शाहीन अफरीदी ने कोचों के साथ T20 वर्ल्ड कप के दौरान की थी बदसलूकी! मैनेजमेंट ने नहीं लिया कोई एक्शन, जानें पूरी डिटेल

By Kusum | Jul 11, 2024

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मेन इन ग्रीन के कोचों के साथ दुर्व्यवहार किया। पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार अफरीदी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोचों और प्रबंधन कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए पाया गया। इस बात की जांच चल रही है कि प्रबंधन कर्मचारियों ने 24 वर्षीय खिलाड़ी के अनुचित व्यवहार के बाद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। 


कोचों के साथ अफरीदी के दुर्व्यहार की खबर तब सामने आई जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वहाब रियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा गठित राष्ट्रीय चयन समिति से हटाए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी। बुधवार को पीसीबी ने पुष्टि की है कि, उन्होंने अब्दुल रज्जाक और वहाब रियाज को सूचित कर दिया है कि राष्ट्रीय चयन समिति में अब उनकी सेवाओं की आवश्यकता नहीं होगी। 


अब्दुल रज्जाक पुरुष और महिला चयन समितियों का हिस्सा थे।। जबकि वहाब पुरुष टीम के चयनकर्ता थे। पीसीबी का ये बयान हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पाकिस्तान टीम के जल्दी बाहर होने के बाद आया है, जहां टीम अमेरिका और भारत के खिलाफ मुकाबले में हार कर ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई। समिति से हटाए जाने के बाद रियाज ने एक्स पर एक पत्र शेयर किया और लिखा कि, मैं बहुत कुछ कह सकता हूं, लेकिन मैं दोषारोपण के खेल का हिस्सा नहीं बनना चाहता। 

प्रमुख खबरें

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार