सुखबीर सिंह बादल ने भगवंत मान को बताया 'पागल', पलटवार में पंजाब CM बोले- मैं कम से कम प्रदेश को आपकी तरह नहीं लूटता

By अभिनय आकाश | Jun 15, 2023

मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के एक-दूसरे पर निशाना साधने के कुछ दिनों बाद एक वायरल वीडियो में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को मान को पागल कहते सुना जा सकता है। गुरुवार को मान और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों ने बादल पर पलटवार किया। एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है जिसमें बादल को मान को "पागल" के रूप में संदर्भित करते हुए सुना जाता है। बादल राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों को याद करते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि जब से पंजाब का पुनर्गठन हुआ है, तब से अलग-अलग सरकारों के दौरान कई मुख्यमंत्री बने हैं। बरनाला साहब 2.5 साल रहे, बादल साहब 20 साल रहे, कैप्टन अमरिंदर 10 साल, बेअंत सिंह पांच साल और मौजूदा मुख्यमंत्री, जो पागल है, एक साल से है।

इसे भी पढ़ें: Punjab: मान सरकार ने 19 और 20 जून को बुलाया विशेष सत्र, केजरीवाल भी हो सकते हैं शामिल, जानें कारण

अब सुखबीर बादल का वीडियो सामने आने के बाद भगवंत मान ने पलटवार किया है। मान ने बाद में ट्विटर पर कहा कि कोई बात नहीं सुखबीर जी, प्रकृति मेरे साथ है, पंजाब के लोग मेरे साथ हैं। कम से कम यह पागल तो तुम्हारी तरह पंजाब को नहीं लूटता। इस बीच, आप ने बादल की टिप्पणी की निंदा की और इसे अशोभनीय करार दिया और कहा कि इस तरह की टिप्पणियां दर्शाती हैं कि वह घबराए हुए हैं। आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा सत्ता में रहते हुए इन लोगों ने जनता के टैक्स के पैसों का गलत इस्तेमाल कर अरबों-खरबों की संपत्ति अर्जित की। अब मुख्यमंत्री की ईमानदार राजनीति से उनके पंजाब को लूटने के सपने धराशायी हो गए हैं। इसलिए ये लोग व्यथित होकर ऐसी बातें कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Heatwave से अभी नहीं मिलने वाली है राहत, कई राज्यों में अलर्ट जारी, दिल्ली में 40-45 के पास पहुंच सकता है तापमान

अपने वीडियो में कंग ने नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा पर भी निशाना साधा और कहा कि कुछ दिन पहले बाजवा ने आप के दलित समुदाय के विधायकों का मजाक उड़ाया था। कांग ने आगे कहा कि वास्तव में ये धनी और सामंती राजनीतिक परिवार सिंहासन को अपना जन्मसिद्ध अधिकार मानते हैं। कांग्रेस और अकाली दल पर हमला बोलते हुए कांग ने कहा कि जिन लोगों ने दरबार साहिब पर हमला किया और एक निहत्थे सिख संगत पर गोलियां चलाईं, वे अपने समाप्त राजनीतिक करियर को बचाने के लिए निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं।


प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर