अगर वेस्टइंडीज टूर्नामेंट में... टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूप में सर विवियन रिचर्ड्स ने कही दिल की बात- video

By Kusum | Jun 23, 2024

भारत ने बांग्लादेश को 50 रनों से हराया। इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने सुपर-8 राउंड में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इसमें पहले टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को हराया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीन में 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रनों का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में बांग्लादेश 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 146 रन बना सका। 


भारतीय टीम की जीत के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज सर विवियन रिचर्ड् टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूप में आए। इस दौरान उन्होंने सूर्यकुमार यादव को बेस्ट फील्डीर का अवॉर्ड दिया। साथ ही सर विवियन रिचर्ड्स ने भारतीय खिलाड़ियों के बीच अपनी बात रखी। 


उन्होंने कहा कि आपने अच्छी क्रिकेट खेली, उस टीम के बारे में क्या कहूं जिसमें खुद इतने सारे शानदार खिलाड़ी हैं। इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वेस्टइंडीज की टीम अच्छा नहीं करती है तो मैं भारतीय का स्पोर्ट करूंगा। इसके बाद ड्रेसिंग रूप में सब हंसने लगे, बहरहाल, आप सब लोगों को यहां देखकर अच्छा लग रहा है। साथ ही उन्होंने ऋषभ पंत की तारीफ की, सर विवियन रिचर्ड्स ने कहा कि उस हादसे के बाद आपको वापस मैदान पर देखकर अच्छा लग रहा है। 


सर विवियन रिचर्ड्स आगे कह रहे हैं कि भारतीय टीम जिस अंदाज में क्रिकेट खेल रही हैं, देखकर मजा आ रहा है। मैं इसको एंजॉय कर रहा हूं इसके बाद वह अपनी बात खत्म करने के बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से गले मिलते हैं। इस दौरान विवियन रिचर्डर्स आखिर में कहते हैं कि आप सब लोगों को आगे के लिए शुभकामनाएं। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल