Shraddha Walkar Case | दिल्ली की अदालत ने Aaftab Poonawala के खिलाफ हत्या, सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप तय किए

By रेनू तिवारी | May 09, 2023

2022 श्रद्धा हत्याकांड | श्रद्धा हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, आरोपी आफताब की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। श्रद्धा वाकर मामले में दिल्ली की अदालत ने आफताब पूनावाला के खिलाफ हत्या, सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप तय किए है।  आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया और ट्रायल का दावा किया। मामले को सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया है। 1 जून को अभियोजन साक्ष्य रिकॉर्ड करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में The Kerala Story हुई टैक्स फ्री, सीएम योगी मंत्रियों के साथ फिल्म देखने की बना रहे योजना

 

दिल्ली की साकेत अदालत ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाने) के तहत आरोप तय करने का निर्देश दिया।

 

इसे भी पढ़ें: भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर पर लगा महिला मरीजों के यौन शोषण का आरोप

 

आफताब पर अपनी लिव-इन पत्नी श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है। इसके अतिरिक्त, उस पर कटे हुए शरीर के अंगों को गुरुग्राम और दिल्ली के जंगलों में फेंकने से पहले ठंडा करने का आरोप है। आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने की बात कबूल की थी, पुलिस ने गलत सूचना देने का आरोप लगाया था।


प्रमुख खबरें

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने बाढ़ प्रभावित बालासोर जिले का दौरा किया

Canada वाले ट्रूडो पर मंडराया कुर्सी का संकट, गढ़ में ही हुई करारी हार, अविश्वास प्रस्ताव का करना पड़ सकता है सामना

One Nation-One Election पर बोले JP Nadda, चुनावी प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना इसका उद्देश्य

Shahid Kapoor की फिल्म Haider कश्मीर में होगी रिलीज, जानें किस-किस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखाना चाहती है कश्मीर की जनता