Kolkata Rape Case में दरिंदगी की चौंकाने वाला खुलासा! सबूतों से हुई छेड़छाड़

By अभिनय आकाश | Sep 16, 2024

आरजी कर बलात्कार और हत्या मामले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों ने शाम 5 बजे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात करने पर सहमति जताई है। डॉक्टरों का 30 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ममता बनर्जी से मुलाकात करेगा। यह तब हुआ जब पश्चिम बंगाल सरकार ने डॉक्टरों और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक के लिए पांचवीं बार प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से संपर्क किया। वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों ने मामले में सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप लगाया। मीडिया को संबोधित करते हुए डॉक्टरों ने इस जघन्य अपराध की निंदा भी की। एक डॉक्टर ने कहा कि यह अपराध पश्चिम बंगाल सरकार और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बीच सांठगांठ का नतीजा है। सबूतों से छेड़छाड़ की गई है।

इसे भी पढ़ें: आखिर कौन सा था वो दांव, 48 घंटे के भीतर मोदी के 2 बड़े विरोधी बैकफुट पर आ गए, करने लगे इस्तीफे की बात

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उनके तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक का सीधा प्रसारण करने की अपनी मांग दोहरायी। एक चिकित्सक ने कहा कि हम ऐसे सभी जघन्य अपराधों की निंदा करते हैं। यह अपराध पश्चिम बंगाल सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बीच साठगांठ का नतीजा है। चिकित्सकों ने आरोप लगाया कि इस मामले में सबूतों से छेड़छाड़ की गयी। 

इसे भी पढ़ें: RG Kar Rape-Murder: प्रदर्शन अब भी जारी, बातचीत के लिए ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को फिर बुलाया

पश्चिम बंगाल सरकार ने आरजी कर अस्पताल मामले में जारी गतिरोध को दूर करने के लिए सोमवार को पांचवीं और आखिरी बार प्रदर्शनकारी जूनियर चिकित्सकों को बातचीत के लिए बुलाया। दो दिन पहले बैठक के सीधे प्रसारण को लेकर असहमति के बाद बातचीत नहीं पाई थी। प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों को भेजे ईमेल में मुख्य सचिव मनोज पंत ने उन्हें सोमवार को शाम पांच बजे बातचीत के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पहुंचने को कहा।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी