Dhanush की मोस्ट अवेटिड फिल्म Idli Kadai को Shalini Pandey ने किया ज्वाइन, तमिल सिनेमा में फिर की वापसी

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2024

शालिनी पांडे ने विजय देवरकोंडा अभिनीत अर्जुन रेड्डी से अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में अपनी गतिशील भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध शालिनी पांडे ने हाल ही में हैदराबाद में एक नई यात्रा शुरू की है, जहाँ उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'इडली कढ़ाई' की शूटिंग शुरू की। धनुष द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट का प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और यह तमिल सिनेमा में शालिनी की बहुप्रतीक्षित वापसी है।

 

'अर्जुन रेड्डी' में अपनी शुरुआत और 'महाराज' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली शालिनी अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति समर्पण से दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखती हैं। बता दें कि साल 2019 में शालिनी ने दो तमिल फिल्मों में काम किया था। 100% कधल में उन्होंने महालक्ष्मी की भूमिका निभाई और गोरिल्ला में उन्होंने झांसी की भूमिका निभाई।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Paris Fashion Week 2024 | Alia Bhatt का धमाकेदार रहा डेब्यू | Aishwarya Rai Bachchan का चला जादू


'इडली कढ़ाई' में यह नया प्रयास न केवल शालिनी के बढ़ते पोर्टफोलियो का प्रमाण है, बल्कि फिल्म में उनका अनूठा आकर्षण और युवा अपील भी लाता है। उनकी भागीदारी ने पहले ही चर्चा पैदा करना शुरू कर दिया है, कई लोग उनके द्वारा निभाए गए किरदार को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो व्यापक दर्शकों को पसंद आएगा। फिल्म में उनके शामिल होने की खबर का उत्साह के साथ स्वागत किया गया है, जिससे परियोजना के प्रति उत्साह और बढ़ गया है।


शालिनी पांडे तमिल सिनेमा में लौटीं!

'महाराज' में किशोरी के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन से दर्शक अभी भी रोमांचित थे, लेकिन उनकी अगली फिल्म 'इडली कड़ाई' की घोषणा ने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। अभिनेत्री ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। धनुष द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ शालिनी तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। फिल्म में शालिनी एक बहुमुखी किरदार निभाएंगी। शालिनी की मौजूदगी फिल्म में रोमांच और युवा अपील जोड़ती है। फिल्म में उनकी कास्टिंग ने हलचल मचा दी है और प्रशंसक और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार वह स्क्रीन पर क्या लेकर आती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'Not My Cup of Tea...' सलमान खान के शो Bigg Boss 18 में एंट्री पर आया Rithvikk Dhanjani का ऐसा रिएक्शन


शालिनी पांडे के वर्क फ्रंट पर

इस बीच 'इडली कड़ाई' के अलावा, शालिनी पांडे एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'डब्बा कार्टेल' और 'बंदवाले' में भी दिखाई देंगी। वह विजय देवरकोंडा अभिनीत अर्जुन रेड्डी और डॉक्टर प्रीति से प्रसिद्ध हुईं। बाद में इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया गया। कबीर सिंह नाम की इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे। हिंदी फिल्मों की बात करें तो शालिनी ने आदित्य रावल और विजय वर्मा के साथ बमफाड़ में काम किया है। उन्हें वाईआरएफ की जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ जोड़ा गया था। उन्हें आखिरी बार जुनैद खान के साथ यशराज की एक और फिल्म महाराज में देखा गया था। ओटीटी फिल्म को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।


प्रमुख खबरें

पीसमेकिंग, डिफेंस डील, पर्सनल बॉन्डिंग, UN में बताई एकता की ताकत, PM मोदी के अमेरिकी दौरे के 10 बड़े Takeaways

Indian Railways: हादसों के बीच भारतीय रेलवे ने बनाया रेल रक्षक दल, अश्विनी वैष्णव बोले- सुरक्षा में होगा बड़ा सुधार

Quran जलाने वालों को राख में मिला देंगे, ईरान ने स्वीडन में भेजे 15 हजार SMS

कैंसर मूनशॉट से लड़ाई को मजबूती मिलेगी, नड्डा बोले- लाखों लोगों के जीवन पर असर पड़ेगा