कानपुर टेस्ट से बाहर हो सकता है बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर, फिटनेस के कारण खेलने पर सस्पेंस

By Kusum | Sep 23, 2024

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। वहीं बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की दूसरे टेस्ट में उपलब्धता को लेकर बड़ा अपडेट आया है। भारत ने पहले टेस्ट मैच में चेन्नई में बांग्लादेश को 280 रन से हराया था और अब दोनों टीमों के बीच 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। 


पहले टेस्ट में शाकिब अल हसन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। वे दो पारियों में केवल 32 और 25 रन ही बना पाए। गेंद से भी उनका प्रदर्शन खराब रहा। बांए हाथ के स्पिन ऑलराउंडर ने पहली पारी में 50 रन दिए और उन्हें  कोई विकेट नहीं मिला जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 79 रन दिए और कोई  सफलता उन्हें नहीं मिली। पहले टेस्ट के दौरान उनका खराब प्रदर्शन साथ ही चोट भी चर्चा में रहा। 


चेन्नई टेस्ट मैच के दौरान टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने शाकिब अल हसन को देरी से गेंदबाजी अटैक पर लगाया था। इसके बाद शांतो के इस फैसले पर अंगुली भी उठी थी। वही मैच के दौरान कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने ऑन एयर कहा था कि शाकिब की स्पिनिंग अंगुली और कंधे में तकलीफ थी। हालांकि, बीसीबी के मुख्य चिकित्सक डॉ देबाशीष और बल्लेबाजी कोच डेविड हेम्प ने कहा कि उन्हें शाकिब की चोट के बारे में जानकारी नहीं है। 

 

क्रिकबज के मुताबिक बांग्लादेश टीम के चयनकर्ता हन्नान सरकार ने अब ऑलराउंडर शाकिब की इंजरी पर अपडेट दिया है। साथ ही खुलासा भी किया है कि फिजियो उन पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं। दूसरे टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता पर निर्णय बाद में लिया जाएगा। हन्नान ने कहा कि शाकिब अल हसन पूरी तरह से फिट थे जिसकी वजह से ही उन्हें पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी। 

प्रमुख खबरें

Israel Big Attack On Lebanon: इजरायल की भीषण बमबारी से दहला मुस्लिम देश, 182 लोगों की मौत

हमारी सरकार के दोबारा आने की गारंटी नहीं, लेकिन..., नितिन गडकरी ने ऐसा क्या कहा, जो सभी हंस पड़े

Badlapur Case: बदलापुर रेप के आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग, फिर जो हुआ...

कानपुर टेस्ट से बाहर हो सकता है बांग्लादेश का स्टार क्रिकेटर, फिटनेस के कारण खेलने पर सस्पेंस