Diwali Party में पंजाब की कैटरीना कैफ से मिले विक्की कौशल, दोनों की प्यारी-सी तस्वीर वायरल

By रेनू तिवारी | Oct 20, 2022

बिग बॉस 13 से मशहूर हुई शहनाज़ गिल आज एक जाना-माना चेहरा हैं। पंजाबी सिनेमा से आने वाली शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और जल्द ही सलमान खान की आने वाली में फिल्म में नजर आने वाली हैं। अब शहनाज़ गिल को बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में मिलने का मौका मिला। निर्माता रमेश तौरानी ने एक दिवाली पार्टी मुंबई में होस्ट की थी जिसमें तामम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल ने भी पार्टी में आकर शोभा बढ़ाई। पार्टी में शहनाज गिल भी आयी हुई थी। इस दौरान शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ मुलाकात भी की। शहनाज गिल ने विक्की कौशल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Gauahar Khan संग रिश्ते में थे Sajid Khan, सगाई होने के बावजूद टूट गया था रिश्ता, निर्माता का Character बना वजह


रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शहनाज और विक्की ने कुछ मनमोहक तस्वीरें क्लिक कीं। विक्की नेवी ब्लू कुर्ता और पायजामा में डैशिंग लग रहे थे और शहनाज़ ने ब्लैक कलर की सेक्विन साड़ी पहनी थी। 

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: प्रियंका और शिव के बीच कप्तान बनने की लड़ाई, देखने को मिल सकता है घरवालों का हाई वोल्टेज ड्रामा


रमेश तौरानी की पार्टी में कैटरीना कैफ, कार्तिक अयान, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, तापसी पन्नू, वरुण धवन, जेनेलिया और रितेश देशमुख, नोरा फतेही, राजकुमार राव-पत्रलेखा, सोहा अली खान और कुणाल खेमू और कई अन्य शामिल थे। आयोजन स्थल के अंदर से शेयर की गई हस्तियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और दिखाती हैं कि दिवाली पार्टी में सभी ने कितनी मस्ती की।

 

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान