Sania Mirza ने पूर्व पति Shoaib Malik की बेवफाई पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तानी क्रिकेटर की तीसरी शादी पर किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Jun 04, 2024

क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा को फिर से प्यार नहीं मिला है। टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी ने ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए प्रोमो में इसकी पुष्टि की। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत हाल ही में रिलीज़ हुए एपिसोड से जुड़े प्रोमो में, कपिल ने पुष्टि की कि वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले एपिसोड में मैरी कॉम, सानिया मिर्जा और साइना नेहवाल की मेजबानी करेंगे। प्रोमो में कपिल ने सानिया की ज़िंदगी सहित कई विषयों पर बात की।

 

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan के साथ बिताई गयी Malaika Arora की आखिरी रात का सच, दोनों के बीच क्या हुआ था? तलाक तक कैसे पहुंची थी बात


प्रोमो की शुरुआत कपिल द्वारा महिलाओं का परिचय देने और उनके लिए बनाए गए चुटकुलों से होती है। जहाँ मैरी सानिया और साइना के बीच उलझन में पड़ जाती हैं, वहीं कपिल मैरी को उनकी शादी के बारे में भी चिढ़ाते हैं। फिर कॉमेडियन ने सानिया को याद दिलाया कि शाहरुख खान ने उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने की पेशकश की थी, अगर उन पर कोई फिल्म बनती है। सानिया ने कपिल की बात काटते हुए कहा, “अभी मुझे पहले प्रेमी ढूँढना है।” उनके इस जवाब ने कपिल और अर्चना पूरन सिंह को हंसा दिया।


जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि 2016 में शाहरुख ने सानिया की बायोपिक ऐस अगेंस्ट ऑड्स लॉन्च की थी और कहा था कि वह न केवल किताब पर आधारित फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं, बल्कि उसमें अभिनय भी करेंगे। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा, "जब भी सानिया पर कोई फिल्म बनेगी, मुझे लगता है कि यह बहुत प्रेरणादायक और शानदार होगी। और मुझे नहीं पता... उनसे पूछें कि क्या वह मुझे अपने प्रेमी की भूमिका निभाने देंगी। लेकिन, मैं इसे जरूर प्रोड्यूस करूंगा।"

 

इसे भी पढ़ें: SP Balasubrahmanyam Birth Anniversary: एसपी बालासुब्रमण्यम ने बॉलीवुड में ली थी धमाकेदार एंट्री, 1 दिन में गाए थे 21 कन्नड़ गाने


इस बीच, सानिया की अपनी लव लाइफ पर टिप्पणी उनके पूर्व पति शोएब मलिक के तीसरी बार शादी करने के कुछ महीनों बाद आई है। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी की। उन्होंने इस साल जनवरी में शादी की तस्वीरें शेयर करके सभी को चौंका दिया।


सानिया ने 2010 में हैदराबाद में शोएब से शादी की, और उनका वलीमा समारोह पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ। उन्होंने 2018 में एक बेटे का स्वागत किया और उसका नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक रखा। इस वर्ष जनवरी में सानिया की टीम ने एक बयान जारी कर पुष्टि की थी कि यह जोड़ा कई महीनों से अलग रह रहा है, तथा प्रशंसकों से अटकलों में शामिल न होने का आग्रह किया था।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी